Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShatrughan Sinha Confirms Conflict in Family Before Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Said We are all okay now

‘23 जून को सोनाक्षी और जहीर की शादी नहीं है…,’ शत्रुघ्न सिन्हा बोले- शादी से पहले झगड़े होना आम बात

  • बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पुष्टि की है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से पहले परिवार में कुछ तनाव था।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 21 June 2024 11:12 PM
हमें फॉलो करें

शत्रुघ्न सिन्हा ने पुष्टि की है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की वजह से उनके परिवार में कुछ तनाव था। हालांकि, दिग्गज अभिनेता ने यह भी स्पष्ट किया है कि अब सबकुछ ठीक है और वह सोनाक्षी की शादी में सहपरिवार शामिल होंगे। इसके अलावा, शत्रुघ्न ने यह भी खुलासा किया कि सोनाक्षी की शादी की तारीख 23 जून नहीं है।

कब है सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी?

टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "23 जून को शादी नहीं है, रिसेप्शन है जिसमें हम सभी सहपरिवार शामिल होंगे।" तारीख को फिर से स्पष्ट करते हुए, दिग्गज अभिनेता ने कहा, “मेरे परिवार से किसी ने भी शादी के बारे में कुछ नहीं कहा। कुछ मीडिया आउटलेट्स ने बस अनुमान लगा लिया।”

परिवार में तनाव पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, "शादियां सबके घर में होती हैं। शादी से पहले झगड़े भी आम बात है। अब सब ठीक है जो भी तनाव था, वह दूर हो गया है। कोई वंड नहीं है। ये सब होता ही है हर शादी में। वह शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें जीवन में वह नहीं मिल सकता जो वह चाहती हैं। हम लोग 23 जून को बहुत मजा करेंगे।”

इन सेलेब्स को किया गया है आमंत्रित

बता दें, आज सोनाक्षी की मेहंदी थी। मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। वहीं जहां तक ​​सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन की बात है तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने सलमान खान, हनी सिंह, हीरामंडी के कलाकार, हुमा कुरैशी, संजय लीला भंसाली, डेजी शाह, पूनम ढिल्लों समेत कई अन्य सेलेब्स को अपने रिसेप्शन में आमंत्रित किया है।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें