Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSharmin Segal Reply If She Behave Arrogantly With Aditi Rao Hydari

क्या अदिति राव हैदरी के साथ शर्मिन ने किया था बुरा बर्ताव? एक्ट्रेस बोलीं- काश कि लोग सिर्फ...

शर्मिन सेगल ने अब अपने उस वीडियो को लेकर सफाई दी है जिसमें वह अदिति राव हैदरी को स्कूल गर्ल कह रही थीं।

aditi rao hydari and sharmin segal
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 03:01 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की रिलीज को अब महीने भर से ज्यादा समय हो गया है। लेकिन अब तक एक्ट्रेस शर्मिन सेगल ट्रोल्स के निशाने पर हैं। शर्मिन के कई वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें ट्रोल किया जाता है। कुछ दिनों पहले शर्मिन का एक वीडियो शेयर कर कहा गया था कि उन्होंने अदिति राव हैदरी के साथ गलत बिहेव किया। अब एक्ट्रेस का इस पर जवाब आया है।

कैसा है अदिति के साथ रिश्ता

शर्मिन ने जूम से बात करते हुए बताया कि उनका अदिति के साथ अच्छा रिश्ता है और लोगों से अपील की है कि पूरा इंटरव्यू देखें। सिर्फ 10 सेकेंड के एडिट वाले क्लिप को देखकर उन्हें जज ना करें। शर्मिन ने कहा, 'मेरा अदिति और संजीदा के साथ अच्छा बॉन्ड है। काश कि लोग सिर्फ 10 सेकेंड के वीडियो को जिसे ऐसी ही तोड़-मरोड़ कर दिखाया हो उसे देखकर हमारे रिश्ते को जज ना करें।'

क्या था वीडियो में

दरअसल, जिस वीडियो को लेकर बात की जा रही है उसमें शर्मिन, अदिति को स्कूल गर्ल बोलते हुए नजर आती हैं। वह कहती हैं कि अदिति एक स्कूल गर्ल की तरह हैं। अगर टीचर कहती है कि आपको इस दिन होमवर्क सब्मिट करना है तो वह उसी दिन करेंगी। अदिति को अगर एक लिमिट में लिखने को कहा जाएगा तो वह उतना ही लिखेंगी, उससे एक शब्द ज्यादा नहीं। ऐसी अदिति हैं। तो उनके हिसाब से सब लेट हैं और वह टाइम पर होती हैं।

ट्रोलिंग पर बोली शीं शर्मिन

बस फिर क्या था शर्मिन के इस स्टेटमेंट की वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा कि वह अदिति के साथ गलत बिहेव कर रही थीं। वहीं इससे पहले न्यूज 18 से बात करते हुए जब शर्मिन से उनकी परफॉर्मेंस को लेकर हो रही ट्रोलिंग के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, 'मैंने अपने किदार आलमजेब को सब कुछ दे दिया। हम नेगेटिविटी के बारे में ज्यादा सोचते हैं, लेकिन उसमें पॉजिटिविटी भी होती है। हालांकि हम पॉजिटिव चीजों के बारे में बात नहीं करते हैं। पहले मैं नेगेटिव चीजों को ज्यादा देख रही थी, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि मुझे प्यार भी बहुत मिल रहा है। अब मैं सिर्फ पॉजिटिव चीजों पर ही फोकस कर रही हूं।'

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें