Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShahrukh Khan said in a throwback video that he reads mahabharat and tells stories to abram

अबराम को महाभारत पढ़कर सुनाते थे शाहरुख खान, बोले- मैं कहानी को थोड़ा बदल देता था ताकि…

  • शाहरुख खान के पुराना वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में शाहरुख महाभारत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 03:16 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो साल 2017 का है और इस वीडियो में शाहरुख प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बताते नजर आ रहे हैं कि वह पिछले डेढ़ साल से महाभारत पढ़ रहे हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में वह यह कहते भी सुनाई दे रहे हैं कि वह अपने छोटे बेटे अबराम को भी महाभारत की कहानियां सुनाते हैं, लेकिन थोड़ा बदलकर। अब सवाल यह उठता है कि शाहरुख, अबराम को महाभारत की कहानियां बदलकर क्यों सुनाते हैं? पढ़िए इस पर क्या बोले शाहरुख।

महाभारत की कहानियां क्यों सुनाते हैं शाहरुख?

शाहरुख खान ने साल 2017 में ईद के मौके पर की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “मेरे मां-बाप ने मुझे हर धर्म के बारे में बताया है। मैं जब रामलीला में जाता था तब भी वे खुश होते थे और तब मैं ईद के लिए जाता था तब भी वे खुश होते थे। मैं कोशिश करता हूं कि मैं भी अपने माता-पिता की ही तरह अपने बच्चों को भी सभी धर्म के बारे में बताऊं।" 

इस्लाम के किस्से-कहानियाें के बारे में शाहरुख ने क्या कहा?

शाहरुख ने आगे कहा, “मैं बीते एक-डेढ़ साल से महाभारत पढ़ रहा हूं क्योंकि मुझे कहानियां बहुत पसंद हैं। अबराम को भी सुनाता हूं। हां! कहानियाें को थोड़ा बदल देता हूं ताकि उसे मजा आए। इसी तरह जो किस्से कहानियां मुझे पता है इस्लाम के वो भी मैं उसे रोचक तरीके से सुनाता हूं। उम्मीद है वे सभी धर्मो से सीखेंगे और उनका सम्मान करेंगे।"

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें