Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShahid Kapoor regrets that he rejected the role in Rang De Basanti

'रंग दे बसंती' में शाहिद कपूर को मिला था इस एक्टर का रोल, ठुकराने का आज भी है पछतावा

Shahid Kapoor Rang De Basanti: शाहिद कपूर ने खुलासा किया कि उन्हें राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म रंग दे बसंती ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने फिल्म को मना कर दिया था। उन्हें इस बात का आज तक पछतावा होता है

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानSun, 25 Feb 2024 03:30 PM
हमें फॉलो करें

Shahid Kapoor Rang De Basanti: आमिर खान की 'रंग दे बसंती' 2006 में आई थी और यह एक कल्ट क्लासिक फिल्म है। राकेश ओम प्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही। हर एक किरदार ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। शायद ही आपको पता हो कि शाहिद कपूर को पहले 'रंग दे बसंती' में रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। एक्टर ने बताया कि उन्हें इसका पछतावा है कि वह फिल्म नहीं कर पाए।

एक्टर ने बताया क्यों नहीं की फिल्म

शाहिद कपूर हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो BFFs With Vogue में पहुंचे जहां उन्होंने 'रंग दे बंसती' को लेकर खुलासा किया। शाहिद को फिल्म में करण सिंघानिया का रोल मिला था जिसे एक्टर सिद्धार्थ ने निभाया। उन्होंने बताया कि अन्य वर्क कमिटमेंट्स की वजह से वह फिल्म नहीं कर पाए थे।।

फिल्म पर क्या बोले शाहिद

शाहिद ने कहा, 'मुझे फिल्म नहीं करने का पछतावा है। वे चाहते थे मैं सिद्धार्थ का रोल करूं। जब मैं स्क्रिप्ट पढ़ रहा था तो रो पड़ा और बहुत पसंद आया लेकिन दुर्भाग्य से मैं यह उस समय नहीं कर पाया।'

अभिषेक ने भी किया था खुलासा

इससे पहले अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया था कि राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने उन्हें 'रंग दे बसंती' की कहानी सुनाई थी लेकिन उन्हें वह समझ नहीं आई थी। अभिषेक बच्चन ने यह भी जोड़ा कि राकेश ओम प्रकाश बहुत खराब नैरेटर हैं। स्क्रिप्ट सुनकर वह कन्फ्यूज हो गए थे। उन्हें कहानी समझ नहीं आई और फिल्म को मना कर दिया।

सिनेमाघरों में लगी हुई है शाहिद की फिल्म

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' सिनेमाघरों में लगी हुई है। इसमें उनके अपोजिट कीर्ति सेनन हैं। अन्य कलाकारों में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी, आशीष वर्मा और राकेश कुमार हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा का घरेलू बिजनेस कर चुकी है।

ऐप पर पढ़ें