Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShah Rukh Khan Spotted at Shoes Store Indian Boy Recorded Video Answers Questions

क्या रीयल में बहुत रूड हैं शाहरुख खान? जूतों की दुकान पर मिले लड़के ने दिया जवाब

  • एक भारतीय लड़के को जब शाहरुख खान अमेरिका में जूतों की दुकान पर मिल गए तो उसने उनका वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया। अब लोग उनसे ढेरों सवाल पूछ रहे हैं। सुनिए लड़के का जवाब।

Shah Rukh Khan
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 10 July 2024 06:02 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को जब एक भारतीय लड़के ने न्यूयॉर्क के एक शोरूम में स्पॉट किया तो उसने वीडियो बना लिया। शाहरुख खान यहां इस स्टोर में अपनी बेटी सुहाना खान के साथ जूते खरीद रहे थे। बंटी भैया नाम का यह कॉन्टेंट क्रिएटर न्यू बैलेंस शूज के स्टोर पर था जहां उसने शाहरुख खान और सुहाना खान की वीडियो बनाई और फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर दी। वीडियो में यह लड़का बता रहा है कि मैं न्यूयॉर्क में न्यू बैलेंस के स्टोर पर आया हुआ हूं जहां शाहरुख खान सर और सुहाना आई हुई हैं।

कॉन्टेंट क्रिएटर को जूतों के स्टोर पर मिले SRK

वीडियो में शाहरुख खान और सुहाना को स्टोर में घूमकर जूते पसंद करते और फिर उन्हें ट्राय करते देखा जा सकता है। कॉन्टेंट क्रिएटर की इस छोटी सी क्लिप पर हजारों की तादात में व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं और अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है और कई लोगों ने पूछा है कि क्या वो वाकई शाहरुख खान थे? कुछ लोगों ने शाहरुख खान के बर्ताव को लेकर भी सवाल किया है कि क्या उनका बंटी के साथ बर्ताव रूड था?

आपस में भिड़े शाहरुख और प्रभास के फैंस, जान लीजिए क्या है आफत की असली जड़

फॉलोअर ने पूछा कि क्या वह बहुत रूड हैं?

एक फॉलोअर ने कमेंट किया- वह बहुत रूड है। क्या तुम उनसे मिले और बात की? जिसके जवाब में कॉन्टेंट क्रिएटर ने लिखा- नहीं वो ऐसे नहीं है। जो भी उनके पास जा रहा था वो सभी से बात कर रहे थे। दूसरे फॉलोअर ने पूछा कि क्या शाहरुख खान और सुहाना खान के अलावा भी वहां पर कोई था। क्योंकि शाहरुख खान का छोटा बेटा अबराम या फिर बड़ा बेटा आर्यन खान भी आमतौर पर उनके साथ होता है। इस कमेंट के जवाब में बंटी ने लिखा- नहीं और कोई नहीं था। बस वही दोनों थे।

किंग के प्री-प्रोडक्शन में बिजी हैं शाहरुख खान

बंटी ने अपने फॉलोअर्स को जवाब देते हुए लिखा- मैं स्टोर से बाहर आया और फिर डेढ़ गली पहले वो दूसरे रास्ते पर मुड़ गए। बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'किंग' पर काम कर रहे हैं। फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ ही फैंस का इस बारे में एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है। शाहरुख खान ने बैक टू बैक तीन ब्लॉकबस्टर हिट देकर साबित कर दिया है कि बॉलीवुड के असली बादशाह वही हैं। शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना की बॉन्डिंग बहुत कमाल की है। दोनों को आईपीएल के दौरान भी कई बार साथ स्पॉट किया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें