Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShah Rukh Khan Son Abram Spotted Carrying Bag With Ananya panday Fans Praise Him Says Jaise Papa Gentleman Waisa Beta

अनन्या पांडे का बैग पकड़ते हुए नजर आए शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम, लोग बोले- जैसे पापा जेंटलमैन वैसा बेटा

अनन्या पांडे हाल ही में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा दिखा कि एक तरफ जहां अबराम की तारीफ हो रही है वहीं अनन्या को ट्रोल किया जा रहा।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानFri, 26 April 2024 09:52 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान को एक परफेक्ट जेंटलमैन कहा जाता है और उनके छोटे बेटे अबराम भी उनके नक्शेकदम पर चल रहे हैं। दरअसल, अनन्या और अबराम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अबराम कुछ ऐसा करते दिखे जिसके बाद उनकी तो तारीफ हो रही है, लेकिन अनन्या ट्रोल हो रही हैं। दोनों के वीडियो को अबराम के नाम के फैन पेज ने शेयर किया है जो एयरपोर्ट का है।

अबराम ने पकड़ा अनन्या का बैग

वीडियो में दिख रहा है कि अबराम और अनन्या साथ में एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। अबराम ने इस दौरान अनन्या का बैग पकड़ा हुआ है। वहीं अनन्या उनके साथ चल रही हैं। बैग अबराम के लिए थोड़ा बड़ा है, लेकिन फिर भी वह एक जेंटलमैन की तरह उनकी मदद कर रहे हैं।

अबराम की तारीफ

अब इस वीडियो को देख सब अबराम की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि शाहरुख और गौरी ने अपने बच्चों को कितने अच्छे संस्कार दिए हैं। वहीं एक ने कमेंट किया कि जैसे पापा जेंटलमैन हैं, वैसे ही बेटा भी है। वहीं कुछ अनन्या को ट्रोल कर रहे हैं कि इतनी बड़ी होने के बाद भी छोटे बच्चे को बैग दिया है। किसी ने कमेंट किया कि बच्चे को बैग देने की जगह खुद बैग पकड़ सकती थीं अनन्या।

 

हालांकि वीडियो में कुछ लोगों ने कमेंट किए हैं कि यह अनन्या का बैग नहीं है बल्कि सुहाना का है। किसी ने कहा कि आप सुहाना का वीडियो देखना, उनके पास ये बैग था। खैर बैग जिसका भी हो, लेकिन अबराम का बिहेवियर सबको काफी पसंद आया है।

बता दें कि शाहरुख की बेटी सुहाना ने जहां पिछले साल द जोया फैक्टर के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं अब उनके बड़े बेटे आर्यन खान बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं। वह वेब सीरीज स्टारडम बना रहे हैं।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें