Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShah Rukh Khan Main Hoon Na Hrithik Roshan was finalised Farah Khan Revealed why Kaho na pyaar actor did not work

शाहरुख के साथ 'मैं हू ना' में ऋतिक रोशन का रोल था फाइनल, फिर क्यों नहीं किया काम? फराह ने बताई सच्चाई

Main Hoon Na:'मैं हूं ना' डायरेक्टर फराह खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख के साथ वो 'मैं हूं ना' में ऋतिक को कास्ट करना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने ऋतिक से बात भी कर ली थी। फिर क्या हुआ कि शाहरुख खान के साथ फिल्म में ऋतिक नहीं नजर आए?

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 09:46 AM
हमें फॉलो करें

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मैं हूं ना' को बेहद पसंद किया गया था। इस फिल्म में शाहरुख खान, अमृता राव, सुनील शेट्टी, सुष्मिता सेन और जैद खान नजर आए थे। फिल्म में जैद खान ने शाहरुख खान के भाई का किरदार निभाया था। पर क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान के भाई के किरदार के लिए फराह खान ऋतिक रोशन को कास्ट करना चाहती थीं। अब फराह खान ने बताया है कि क्यों इस फिल्म में ऋतिक रोशन नजर नहीं आए। उन्होंने सुनाया पूरा किस्सा। 

ऋतिक ने कहो ना प्यार है से किया था एक्टिंग डेब्यू

ऋतिक रोशन ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अमीषा पटेल नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए फराह खान ने डांस कोरियोग्राफ किया था। यहीं फराह खान ने ऋतिक को देखा था और सोच लिया था कि ऋतिक एक दिन बड़े स्टार बनेंगे। 

राकेश रोशन ने फराह ने कही थी ये बात

रेडियो नशा से खास बातचीत में 'मैं हूं ना' डायरेक्टर फराह खान ने बताया 'मैं हूं ना' में कास्टिंग करना उनके लिए म्यूजिकल चेयर जैसी स्थिति थी। उन्होंने बताया, "ऋतिक रोशन शुरू में वो करने वाले थे क्योंकि मैं 'कहो ना प्यार है' शूट कर रही थी और उन्हें अपना पहला शॉट देते देखा और मुझे पता था कि वो स्टार बनेंगे।" इसके बाद मैं राकेश रोशन के पास गई और उन्हें यह बताया।"

ऋतिक से फिल्म के लिए पूछा

इसके बाद, फराह ने कहा कि उन्होंने ऋतिक को बताया कि उन्होंने एक स्क्रिप्ट लिखी है और ऋतिक उसमें यंग लड़के का किरदार निभाएंगे। ये सुनने के बाद ऋतिक उत्साहित हो गए और उनसे पूछा कि क्या शाहरुख खान उनके साथ काम करेंगे? फराह ने ऋतिक के सवाल का जवाब देते हुए कहा था 'बिल्कुल'। फराह ने कहा कि इसके बाद 'कहो ना प्यार है' रिलीज हुई, ऋतिक बड़े स्टार बन गए, और बाकी सब इतिहास है। 

बता दें, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में साथ नजर आए थे। ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो वॉर 2 में नजर आएंगे।  

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement