Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShah Rukh Khan and Suhana Khan Spotted Playing Cricket With Friends In London

आईपीएल खत्म, अब यहां दिल लगा रहीं सुहाना खान, लीक फोटो में पापा शाहरुख भी आए नजर

  • Shah Rukh Khan: लंदन से शाहरुख खान और सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। बाप-बेटी की जोड़ी को तस्वीरों में क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा सकता है।

Shah Rukh Khan and Suhana Khan
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 11:08 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान को IPL के दौरान कई बार स्टेडियम में देखा गया। किंग खान लगभग हर मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करने ग्राउंड पर मौजूद होते थे। अब आईपीएल का इस बार का सीजन खत्म हो चुका है तो बादशाह खान अपनी और उनकी बेटी सुहाना को लंदन की खूबसूरत लोकेशन पर क्रिकेट एन्जॉय करते देखा गया। लेकिन यहां वो क्रिकेट देख नहीं रहे, बल्कि हाथ में बैट थामकर खुद ही क्रिकेट का मजा ले रहे हैं। ये तस्वीरें एक SRK के फैन पेज ने पोस्ट की हैं।

सुहाना खान संग बिता रहे क्वालिटी टाइम

फोटो में सुहाना खान को हाथ में बैट थामकर बैटिंग करते देखा जा सकता है, जबकि शाहरुख खान फील्डिंग कर रहे हैं। इसके अलावा बाकी कई लोग फील्डिंग और बॉलिंग पर लगे हुए हैं, जिनके बारे में माना जा रहा है कि ये सब शाहरुख खान की टीम का हिस्सा हो सकते हैं। फोटो को पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर इस फैन पेज ने लिखा- शाहरुख खान अपने दोस्तों और परिवार के साथ लंदन में क्रिकेट एन्जॉय कर रहे हैं। फोटो कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

ये हैं टॉप IMDb रेटिंग वाले रियलिटी शोज, जानें किस नंबर पर हैं BB और KBC

सिर्फ एक दिन में 5 गुना बढ़ी कमाई, कल्कि की टिकटें खरीदने के लिए हुई मार

क्रिकेट एन्जॉय करते नजर आए शाहरुख

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान, दोनों का ही क्रिकेट में काफी इंट्रेस्ट है। आईपीएल मैचों और ऑक्शन के दौरान भी शाहरुख खान के बच्चों को उनके साथ स्पॉट किया जा चुका है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने बैक टू बैक तीन ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में देकर साबित कर दिया है कि इंडस्ट्री में आज भी उनका कोई मुकाबला नहीं है। मालूम हो कि बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद शाहरुख खान कुछ वक्त के लिए कैमरा से दूर हो गए थे, लेकिन फिर 'पठान' के जरिए उन्होंने दमदार वापसी की।

वर्क फ्रंट पर क्या कर रहे हैं शाहरुख खान?

शाहरुख खान की इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और इसके बाद उन्होंने साउथ के स्टार डायरेक्टर एटली के साथ मिलकर जवान में काम किया जो कि ब्लॉकबस्टर हिट थी। राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को ना सिर्फ दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला, बल्कि इस फिल्म ने भी छप्पर फाड़ कमाई की। अभी तक शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म अनाउंस नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि वह 'टाइगर वर्सेज पठान' में शाहरुख खान के साथ नजर आ सकते हैं।

मुंज्या की कमाई पहुंची 100 करोड़ के पार, लेकिन अब आ रही है सबसे बड़ी मुश्किल

कल्कि में क्यों 9 फीट दिखाई गई है अमिताभ की लंबाई? रोमांच से भर देगा यह कनेक्शन

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें