Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShah Rukh Khan and Abram Fun Banter in KKR IPL Match Video Goes Viral

अबराम ने लगा दी पापा शाहरुख खान की डांट? वीडियो पर आने लगे फैंस के कमेंट कि क्या बोला होगा

  • शाहरुख खान और अबराम का यह वीडियो वायरल हो रहा है। आईपीएल मैच के दौरान रिकॉर्ड हुए इस वीडियो में शाहरुख खान और अबराम को आपस में मस्ती करते देखा जा सकता है। लेकिन कहना मुश्किल है कि दोनों के बीच क्या बातचीत हो रही है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 30 April 2024 07:39 AM
हमें फॉलो करें

कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान दर्शकों की नजरें दो जगहों पर होती हैं। पहली तो मैदान पर और दूसरी सुपरस्टार शाहरुख खान पर। क्योंकि SRK अपनी टीम के हर मैच में मौजूद होते हैं। हालिया मैच में जब किंग खान ग्राउंड पर मैच का मजा ले रहे थे और अपनी टीम को मोटिवेट कर रहे थे, तब उनका बेटा अबराम भी यहां उनके साथ था। बाप-बेटे की यह जोड़ी पूरे मैच में इमोशन्स से लबरेज नजर आई। लेकिन फिर कुछ ऐसा भी हुआ जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और अब इस बारे में सबकी अपनी-अपनी राय है।

बाप-बेटे की जोड़ी का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और अबराम के बीच मस्ती चल रही है और इसी हंसी-मजाक में शाहरुख खान बेटे का गला पकड़ने का दिखावा करते हैं और इस पर अबराम अपने पापा पर चिल्ला पड़ता है। अबराम को शाहरुख खान का हाथ खुद से दूर करते देखा जा सकता है जबकि शाहरुख उसकी बात पर हंसते दिख रहे हैं। इसके बाद दोनों फिर से मैच एन्जॉय करना शुरू कर देते हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इस बारे में अपने-अपने ओपिनियन दे रहे हैं।

पापा शाहरुख से क्या बोल रहे थे अबराम?

बादशाह खान के एक फैन ने इस वीडियो पर लिखा, "अबराम शाहरुख सर से कह रहा है- आउट हो जाएगा, आउट हो जाएगा।" एक शख्स ने लिखा- ऊपर वाला दोनों को बुरी नजर से बचाए रखे। एक फैन ने लिखा- दोनों को साथ में मस्ती करते देखना वाकई बहुत खूबसूरत है। इसी तरह तमाम लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे अबराम की फैन फॉलोइंग अभी से काफी ज्यादा है। इंस्टाग्राम पर उनके नाम से कई पेज बने हुए हैं जिन पर लोग अबराम की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें