Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSara Ali Khan Remembers Sushant Singh Rajput Fight Back Tears Talk about her Favourite Memory Sets of Kedarnath

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए नम हुईं सारा अली खान की आंखें, बोलीं- मुझे जितना प्यार…

Sara Remembers SSR: सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से की थी। अब एक्ट्रेस ने अपने को स्टार को याद करते हुए उनके के बारे में बात की है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 10:52 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे। अब एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने को स्टार को याद किया है। सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए भावुक हो गईं। सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के सेट की एक प्यारी सी याद का जिक्र किया। सुशांत सिंह के बारे में बात करते हुए सारा अली खान की आंखें नम हो गईं थीं। 

सुशांत को याद करते हुए भावुक हुईं सारा अली खान

मिडडे से साथ इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान से सवाल हुआ कि केदारनाथ के सेट से सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी फेवरेट याद कौन सी है। इस सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान की आंखें नम हो गईं। उन्होंने कहा, बहुत सी हैं (बहुत सी यादे हैं)।" सारा अली खान ने कहा कि एक पल था जब गट्टू सर (डायरेक्टर अभिषेक कपूर) जल्दी में थे। मुझे एक लाइन समझ नहीं आ रही थी। सुशांत और गट्टू सर ने पहले साथ काम किया था तो मैं सुशांत के पास गई और उनसे कहा कि मुझे ये लाइन समझ नहीं आ रही, एक बार करके दिखाएंगे। सुशांत ने वो लाइन करके दिखाई और मैनें बाद में बस उसे कॉपी किया।" 

'जो भी मुझे प्यार मिला वह सब सुशांत का है'

उन्होंने कहा कि जिस तरह से मैं अब हिंदी बोल पाती हूं, लोग अक्सर मेरी तारीफ करते हैं, लेकिन इसमें बहुत कुछ सुशांत का है। सारा ने आगे कहा कि 'केदारनाथ' के लिए मुझे जो भी प्यार मिला है, और बहुत प्यार मिला, वह सब सिर्फ सुशांत का है। मैं आपको उनसे जुड़ी कोई एक याद नहीं बता सकती।

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ साल 2018 में रिलीज हुई थी। वहीं, साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कहा था।सुशांत सिंह की मौत की खबर ने हर किसी को परेशान कर दिया था।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement