Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडsara ali khan recalls being sued for 5 crore over date clash for kedarnath and simba, Rohit Shetty helped

सारा अली खान को पहली फिल्म केदारनाथ के मेकर्स ने भेजा था 5 करोड़ नोटिस, रोहित शेट्टी ने ऐसे की मदद

  • सारा अली खान को क़ानूनी पचड़े से बाहर निकालने के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया था ये काम। एक्ट्रेस ने बताया डेब्यू फिल्म से जुड़ा किस्सा।

sara ali khan rohit shetty
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSun, 23 June 2024 07:27 AM
हमें फॉलो करें

सारा अली खान को अपने डेब्यू के समय कानूनी पचड़ों का सामना करना पड़ेगा ये किसी ने नहीं सोचा होगा। एक्ट्रेस ने साल 2018 में रिलीज़ हुई सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसी महीने में एक्ट्रेस की दूसरी फिल्म सिम्बा भी रिलीज़ हुई जिसे ऑडियंस से अच्छा रिस्पोंस मिला। लेकिन हाल में दिए एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि कैसे केदारनाथ के मेकर्स ने उन्हें 5 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा था। उस समय एक्ट्रेस काफी डर गई थीं।

सारा को भेजा था 5 करोड़ का लीगल नोटिस

सारा अली खान ने हाल में मिड डे को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पहले फिल्म केदारनाथ साइन की थी जिसमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड हीरो थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान को-प्रोड्यूसर पीछे हट गए जिससे कि शूटिंग बीच में रुक गई। इस बीच एक्ट्रेस ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा साइन कर ली थी। सिम्बा की शूटिंग चल रही थी। और इसी दौरान रुकी हुई केदारनाथ वापस शुरू हो गई। ऐसे में दोनों फिल्मों की शूटिंग डेट्स क्लैश हो गई और मेकर्स ने सारा को 5 करोड़ का लीगल नोटिस भेज दिया।

रोहित शेट्टी ने ऐसे की मदद

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उस समय वो अकेले ही सब से निपट रही थीं। माँ अमृता अपने पिता की तबीयत की वजह से दिल्ली में थीं। भाई इब्राहिम स्कूल में था। एक्ट्रेस लीगल नोटिस देख काफी डर गई थीं। उन्होंने बताया कि उनके पास 5 करोड़ भी नहीं थे। ऐसे में सिम्बा के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने बातचीत की। रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म की तीन दिन की डेट्स अभिषेक को दे दी जिससे सारा बाकी की शूटिंग कर पाई।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें