Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSanjay leela bhansali says salman khan is my only actor friend read

संजय लीला भंसाली में सलमान खान को बताया अपना इकलौता दोस्त, कहा-6 महीने में एक बार होती है बात

  • सलामन खान के साथ फिल्में नहीं करने के बाद भी सबसे अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं संजय लीला भंसाली। कहा एक बार फ़ोन कर पूछते हैं हाल चाल।

Usha लाइव हिन्दुस्तानSun, 19 May 2024 07:26 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कम ही लोगों से अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं। इस लिस्ट में सलमान खान टॉप पर हैं। हाल में दिए एक इंटरव्यू में हीरामंडी डायरेक्टर संजय ने बॉलीवुड के दंबग खान के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। दोनों ने दो फिल्मों में साथ काम किया है। महीनों इनके बीच बातचीत नहीं होती। इसके बावजूत संजय के लिए सलमान उनके सबसे खास दोस्त हैं। दरार की खबर के बाद भी इनकी दोस्ती बनी हुई है।

सलमान खान और संजय लीला भंसाली की दोस्ती

हीरामंडी के डायरेक्टर संजय लीला बंसाली ने हाल में बॉलीवुड हंगामा के बातचीत में कहा, ‘मुझे अपने एक्टर्स से प्यार है। एक्टर्स के साथ आपका रिश्ता सिर्फ दोस्तों का नहीं होना चाहिए; आपको अपने एक्टर्स से प्यार करना होगा, आपको अपने किरदारों से प्यार करना होगा जिन्हें आप बना रहे हैं। एकमात्र व्यक्ति जिसके साथ मैं अभी भी दोस्त हूं, वह सलमान है।' आगे डायरेक्टर ने कहा कि सलामन खान के साथ उनकी फिल्म इंशाअल्लाह बेशक बंद हो गई हो लेकिन इससे उनकी दोस्ती पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा। सलमान अब भी उनके साथ दोस्त हैं और उन्हें फ़ोन कर अक्सर हाल चाल लेते हैं।

Sanjay Leela Bhansali and Salman Khan at the premiere of Heeramandi

6 महीने में सलमान करते हैं फोन

संजय लीला भंसाली ने कहा कि उन्हें सलमान खान का सेंस ऑफ़ ह्यूमर पसंद है और भले ही दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम नहीं किया है, लेकिन इससे सलमान को कोई फर्क नहीं पड़ता। इस बारे में संजय कहते हैं कि एक सच्चा दोस्त वही होता है। काम के दौरान, हो सकता है कि हमारे पास कुछ पल हों और चीजें सही जगह पर न हों, लेकिन एक महीने के बाद, वह मुझे फोन कर रहा है, और मैं उसे फोन कर रहा हूं, और हम बात करते हैं। वह एक दोस्त है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे वह दोस्त मिला, जो 6 महीने में एक बार बात करता है, और हम ठीक वहीं से शुरू करते थे, जहां से हमने छोड़ा था। सलमान खान ने संजय का साथ तब दिया था जब वो अपनी पहली फिल्म ख़ामोशी बना रहे थे।

ऐप पर पढ़ें