Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSalman Khan Sister Arpita Khan Sharma Seeks Blessings At Nizamuddin Dargah For Brother and Family Well Being

सलमान खान की सलामती के लिए निजामुद्दीन दरगाह पहुंचीं बहन अर्पिता खान, मांगी भाई के लिए दुआ

अर्पिता खान शर्मा वैसे तो अपने सभी भाइयों से बहुत प्यार करती हैं, लेकिन वह सलमान के सबसे ज्यादा करीब हैं। अब सलमान के घर के बाहर गोलियां चलने से वह अपने भाई को लेकर काफी परेशान हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानMon, 22 April 2024 03:27 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलने से उनका पूरा परिवार परेशान हो गया था। सभी को बस सलमान की चिंता है। फिलहाल भले ही गोलियां चलाने वाले पुलिस की कस्टडी में हैं, लेकिन फिर भी परिवार वालों की चिंता कम नहीं हुई है। अब इसी बीच सलमान की बहन अर्पिता का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में आप देखेंगे कि अर्पिता, निजामुद्दीन दरगाह गई हैं। इस दौरान उनके साथ बेटा अहिल भी दिखा।

बहन ने मांगी दुआ

ऐसा कहा जा रहा है कि भाई सलमान और परिवार के लिए अर्पिता, दुआ मांगने गई हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि भीड़ के बीच अर्पिता, बेटे को संभालते हुए दुआ मांगने जाती हैं। इस पोस्ट पर फैंस भी सलमान की सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

 

आयुष बोले मुश्किल समय था

बता दें कि इससे पहले अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर बात की। एएनआई से बात करते हुए आयुष ने कहा, 'यह काफी मुश्किल समय था हमारे लिए। हम एक परिवार की तरह साथ हैं। मुझे लगता है कि इस समय ज्यादा नहीं बोलना चाहिए क्योंकि पुलिस अपना काम कर रही है और अब भी इसकी जांच हो रही है। इस वक्त मैं सिर्फ थैंक्यू कहना चाहूंगा सभी को जिन्होंने इतना प्यार दिया और प्रार्थना की और जैसा कि आप जानते हो कि सलमान खान वापस काम करने लगे हैं और मैं भी।'

कुछ दिनों पहले एक स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसे सलमान के पिता सलीम के नाम का बताया जा रहा था। हालांकि अरबाज ने फिर इसे गलत बताया। उन्होंने कहा कि परिवार के किसी सदस्य ने इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है।

बता दें कि लास्ट रविवार को 2 शख्स ने सलमान के घर के बाहर 5 गोलियां चलाई। एक बुलेट तो सलमान के घर की दीवार पर भी लगी थी।

ऐप पर पढ़ें