Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSalman Khan Sikandar Tom Cruise Mission Impossible Stunt Directors Big Action Scene Dabangg Khan Eid Release

सिकंदर में होगा 'मिशन इम्पॉसिबल' जैसा दमदार एक्शन, सलमान खान के लिए स्टंट डिजाइन कर रहे टॉम क्रूज की फिल्म के डायरेक्टर?

Sikandar: सलमान खान की एक्शन फिल्म 'सिकंदर' को लेकर उनके फैंस उत्साहित हैं। सलमान की यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 08:05 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। माना जा रहा है कि सलमान की इस फिल्म का एक एक्शन सीन मिशन इम्पॉसिबल के स्टंट डायरेक्टर्स डिजाइन करेंगे।

सलमान करते नजर आएंगे दमदार एक्शन सीन

सलमान खान के फैन पेज अकाउंट की मानें तो टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल के फेमस जंप सीन को डायरेक्ट करने वाले एक्शन डायरेक्टर्स सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' के लिए एक बड़ा एक्शन सीन डिजाइन करेंगे।

इस खबर को लेकर सलमान खान के फैंस में उत्साह है। हालांकि, सलमान खान या सिकंदर के मेकर्स की ओर से अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। सलमान खान के इस प्रोजेक्ट पर 18 जून से काम शुरू होगा।

सलमान खान ने ईद पर की थी अनाउंसमेंट

इस साल ईद पर सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की थी। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टाइटल 'सिकंदर' रिवील किया था। सलमान ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा था- इस ईद बड़े मियां छोटे मियां और मैदान को देखो और अगली ईद 'सिकंदर' से आकर मिलो।

एआर मुरुगादॉस करेंगे फिल्म डायरेक्ट

सलमान खान की फिल्म सिकंदर को एआर मुरुगादॉस डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें, एआर मुरुगादॉस वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने साल 2008 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म गजनी को डायरेक्ट किया है। वहीं, इस को प्रोड्यूस करेंगे साजिद नाडियाडवाला। इस फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आएंगी रशमिका मंदाना, सुनील शेट्टी, प्रतीक पाटिल बब्बर, नवाब शाह और चैतन्य चौधरी।

एक्शन सीन के साथ शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

साजिद नाडियाडवाला की टीम ने बताया था कि इस फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल एक दमदार एक्शन सीन के साथ शुरू होगा। सलमान खान का यह एक्शन सीन सी लेवल से 33,000 फीट ऊपर एक एयरक्राफट में फिल्माया जाएगा।

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें