Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSalman Khan Finally Opens Up About Firing Incident Says I Was Sleeping

सलमान खान ने गोलीबारी मामले में पुलिस को दर्ज कराया बयान, कहा- जब गोलियां चली तब मैं तो...

सलमान खान के घर गोलीबारी मामले में अब तक कई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं अब सलमान ने इस मामले में हाल ही में अपना स्टेटमेंट दर्ज करवाया है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 03:04 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान के घर गोलीबारी मामले में मुंबई पुलिस ने बुधवार को एक्टर और उनके भाई अरबाज खान का स्टेटमेंट दर्द किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्राइम ब्रांच टीम के 4 सदस्य सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में पूछताछ करने गए थे। उन्होंने वहां 4 घंटे तक सलमान का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया और वहीं अरबाज का स्टेटमेंट 2 घंटे में रिकॉर्ड किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टेटमेंट रिकॉर्ड के दौरान सलमान ने बताया कि जब गोली चली थी तब वह क्या कर रहे थे।

सो रहे थे सलमान

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान उस दिन घर पर थे। वह देर रात घर आए थे इसलिए थक कर सो गए थे तो जब गोली चली तब वह सो रहे थे। गोलियों की आवाज सुनने के बाद वह उठे।

अरबाज थे अपने घर

वहीं अरबाज ने बताया कि जब यह हादसा हुआ तब वह अपने जुहू वाले घर पर थे। उन्होंने बताया कि उन्हें सलमान को मिल रही धमकियों के बारे में पता था। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज ने कहा कि यह तीसरा इन्सिडेंट था। इससे पहले किसी ने उनके घर के बाहर धमरी भरा नोट छोड़ा था और पनवेल वाले फार्महाउस में रैकी भी की थी। गोलीबारी वाला तीसरा इन्सिडेंट था और पुलिस को इसे सीरियसली लेना चाहिए था।

क्राइम ब्रांच की रिपोर्ट के मुताबिक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ऑर्डर पर यह गोलीबारी हुई थी। बिश्नोई ने पहले भी सलमान को धमकी दी थी। फिलहाल बिश्नोई साबरमती जेल में है। उसका कहना है कि वह सलमान को काला हिरण मामले को लेकर टारगेट कर रहा है। बता दें कि इस केस में इसी महीने मुंबई पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें