Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडsalman khan brother in law aayush sharma on leaving dabangg khan s production house reveals why doing ruslan with other

Salman Khan-Aayush Sharma: 'क्लोज सेटअप में काम नहीं कर सकता...', सलमान के साथ काम नहीं करने पर बोले आयुष

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा पहली बार सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस से अलग हटकर मूवी कर रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि शायद आयुष शर्मा और सलमान खान के बीच सब ठीक नहीं है। हालांकि,आयुष शर्मा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्यों वो सलमान खान प्रोडक्शन हाउस से अलग हटकर काम कर रहे हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 21 April 2024 10:10 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'रुसलान' को लेकर चर्चा में हैं। आयुष शर्मा सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के पति हैं और सलमान खान के साथ निजि रिश्ता साझा करते हैं। आयुष शर्मा ने अभी तक सभी फिल्में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के साथ की थीं, लेकिन उनकी अपकमिंग फिल्म रुसलान सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की नहीं है। यह पहली बार होगा जब आयुष शर्मा सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर रहे हैं। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा के बीच सब ठीक नहीं है?

क्यों सलमान के साथ काम नहीं कर रहे आयुष?

बॉलीवुड हंगामा के एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा से पूछा गया कि उन्होंने क्यों सलमान खान प्रोडक्शन को छोड़ दिया? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनके और सलमान खान के बीच कोई अनबन नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि सलमान खान प्रोडक्शन उनका घर है, कोई भी एक्टर सिर्फ एक प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं करता है। उन्होंने कहा कि ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने कंफर्ट जोन में काम किया है, एक प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया, फिर बाहर चले गए, फिर उसी प्रोडक्शन हाउस में वापस चले गए। अपने फैसले पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं बाहर निकलना चाहता था, मेरा इरादा बाहर काम करने का था।

'...क्लोज सेटअप में काम नहीं कर सकता'

आगे आयुष शर्मा ने कहा, "मैं सिर्फ परिवार के साथ क्लोज सेटअप में ही काम नहीं करता रह सकता है। वरना मेरी ग्रोथ रुक जाएगी। मैंने खुद सोच-समझकर यह फैसला लिया था कि मैं परिवार के बाहर काम करूंगा।" आयुष शर्मा ने कहा कि मेरे लिए ग्रो करना, खुद से चीजें सीखना, आगे बढ़ना और खुद को इस लायक बनाना कि मुझे वापस बुलाया जाए, जरूरी था।

बता दें, आयुष शर्मा ने साल 2018 में सलमान खान के बैनर के तहत बनी फिल्म लवयात्रि से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद, आयुष शर्मा सलमान खान के ही बैनर तहत बनी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे।

ऐप पर पढ़ें