Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSalman khan bodyguard shera attended dear friend sonakshi sinha s wedding reception with son abir watch video

सोनाक्षी सिन्हा ने शेरा के साथ दोस्ती निभाते भेजा था शादी का इनवाइट, बेटे संग पहुंचे सलमान खान के बॉडीगार्ड

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉडीगार्ड शेरा को अपनी शादी के रिसेप्शन में बतौर मेहमान किया शामिल। अब हो रही है एक्ट्रेस के इस दोस्ती की तारीफ।

Sushant Sinha लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 08:35 AM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी के रिसेप्शन पर कई बड़े सेलेब्रिटी स्पॉट हुए थे। कुछ ऐसे भी मेहमान थे इनके होने की उम्मीद किसी को नहीं होगी। और कुछ ऐसे जिनकी मौजूदगी ने सोनाक्षी और ज़हीर की सोच को खास बना दिया। दोनों ने अपने से जुड़े हर रिश्ते को तवज्जो दी और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को गेस्ट के तौर पर शादी का हिस्सा बनने के लिए इनवाइट किया। शेरा भी सोनाक्षी के साथ दोस्ती का रिश्ता निभाते हुए बेटे अबीर के साथ जश्न का हिस्सा बने।

शेरा बना मेहमान
बॉडीगार्ड शेरा पिछले 27 सालों से सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा में लगे हुए हैं। दबंग खान के साथ उन्हें कई इवेंट, पार्टी में अपने बॉस की रक्षा करते हुए देखा गया है। सलमान और उनका परिवार भी शेरा को घर का हिस्सा मानता है। लेकिन इस बार शेरा भी उसी पार्टी का बतौर मेहमान हिस्सा बने जहां सलमान भी पहुंचे थे। शेरा अपने बेटे अबीर के साथ पहुंचे। दोनों ने पैपराजी के सामने पोज़ दिया और सबके सामने हाथ जोड़ कर चल दिए। इस मौके पर पिता बेटे ने ब्लैक शर्ट पहनी हुई थी। अबीर ने अपनी दाढ़ी बढ़ाई हुई है। उन्होंने हाथ जोड़ कर पैपराजी का शुक्रियादा किया। देखिए वीडियो-

अबीर का बॉलीवुड डेब्यू

बता दें, पिछले साल तक ऐसी खबरें थीं कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे अबीर को फिल्मों में लाने की तैयारी कर रहे हैं। उस समय सतीश कौशिक से भी एक स्क्रिप्ट को लेकर बातचीत भी चली थी। सलमान खुद कई एक्ट्रेसेज से मिले थे। लेकिन प्रोजेक्ट अधर में अटक गया। अबीर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कोई जानकारी नहीं है। लेकिन अबीर अब भी अपने उपर मेहनत कर रहे हैं। सलमान खान उन्हें लिए आइडल हैं। एक्टर को फॉलो कर अबीर ने शानदार बॉडी बनाई और अब भी फिटनेस पर काम कर रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें