Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडsalman khan asked heeramandi actress sharmin segal to marry him, actress revealed

सलमान खान ने सालों पहले हीरामंडी की शरमिन सहगल को शादी के लिए किया था प्रोपोज, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सलमान खान और हीरामंडी की आलमजेब का है सालों पुराना रिश्ता। शादी के लिए प्रोपोज कर चुके थे दबंग खान।

salman khan sharmin
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 4 May 2024 06:49 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज हीरामंडी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इस सीरीज में डायरेक्टर की भांजी शरमिन सहगल ने आलमजेब का अहम किरदार निभाया है। अब एक्ट्रेस ने अपने हाल के इंटरव्यू में सलमान खान से जुड़ी मज़ेदार बातें बताई हैं। इस इंटरव्यू में शरमिन ने फिल्म हम दिल चुक सनम के सेट का एक किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया उस समय सलमान खान ने उन्हें शादी के प्रोपोज किया था।

सलमान खान ने शादी के लिए किया था प्रोपोज

1999 में आई सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म हम दिल दे चुके सनम को ऑडियंस ने पसंद किया था। इस फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली थे। ऐसे में चार साल की शरमिन अक्सर मामा से मिलने सेट पर पहुंच जाया करती थीं। इस दौरान सलमान खान ने छोटी शरमिन के साथ समय बिताया करते थे। उनके साथ खेला करते थे। शरमिन ने बताया कि सलमान ने उन्हें शादी के लिए प्रोपोज किया और उन्होंने तुरंत उनका प्रोपोज़ल ठुकरा दिया था। अब शरमिन 28 साल की हो गईं हैं और उन दिनों को याद कर हंसती हैं।

हीरामंडी की आलमजेब

हीरामंडी में आलमजेब का किरदार निभाने से पहले शरमिन में साल 2019 में आई फिल्म मलाल से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्हें अथिति भूतो भव: में देखा गया था। हालांकि, ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं। अब शरमिन को हीरामंडी में अहम किरदार निभाते देखा जा रहा है। एकाध सीन को छोड़ दें तो उनकी परफॉरमेंस अच्छी है।

 

ऐप पर पढ़ें