Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडRohit Shetty shoots additional large scale action scenes with ajay devgn for singham again read

रोहित शेट्टी ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 को टक्कर देने के लिए शूट कर लिए हैं एक्स्ट्रा एक्शन सीन?

  • रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के साथ शूट किए एक्स्ट्रा एक्शन सीन, अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 को टक्कर देने की है पूरी तैयारी?

Usha लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 08:28 AM
हमें फॉलो करें

रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों में गाड़ियों का हवा में उड़ना, एक्टर्स के बीच एक्शन सीन होना ऑडियंस के लिए अब जरूरी हो गया है। ऐसे में डायरेक्टर ने फिल्म सिंघम अगेन में कुछ नए और जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है। ये एक्शन सीक्वेंस पहले स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं थे। लेकिन ऑडियंस के बीच बढ़ती डिमांड को देखते हुए डायरेक्टर ने लीड एक्टर अजय देवगन के साथ ये एक्स्ट्रा एक्शन सीक्वेंस शूट कर लिए हैं।

हाई वोल्टेज एक्शन सीन

रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बड़े स्तर पर स्टंट के साथ कुछ एक्स्ट्रा एक्शन सीन की शूटिंग की है। खास बात ये है कि फिल्म की ओरिजिनल स्क्रिप्ट में ये सीन थे ही नहीं। दरअसल, सिंघम अगेन की टक्कर थिएटर में अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 से होने वाली है। ऐसे में मेकर्स कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते थे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सिंघम अगेन अब तक की सबसे जबरदस्त फिल्मों में से एक होने वाली है। लेकिन ये फिल्म पुष्पा को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ेगी या नहीं ये देखना मज़ेदार होगा।

pushpa 2 and singham again

जबरदस्त कास्ट

सिंघम अगेन का लंबे समय से इंतजार हो रहा था। इस बार डायरेक्टर ने अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार के किरदार सूर्यवंशी, रणवीर सिंह के सिम्बा की एंट्री करवाई है। इसके साथ ही करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, श्वेता तिवारी, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे एक्टर्स एक साथ नज़र आ रहे हैं। ये फिल्म शानदार होने वाली है। फिल्म इस 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ हो रही है।

KKK 14 की शूटिंग में बिजी

वर्क फ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी इन इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग के लिए रोमानिया में हैं। महीने भर तक चलने वाली शूटिंग के बाद डायरेक्टर मुंबई वापस लौटेंगे और सिंघम अगेन पर वापस से काम करेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें