Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडRishi kapoor starrer film naseeb apna apna actress chando aka radhika sarathkumar then and now see here

अब ऐसी दिखती हैं ऋषि कपूर की टेढ़ी चोटी वाली हीरोइन चंदो, फेमस क्रिकेटर की हैं सास

  • राधिका सरतकुमार चंदो बन हिंदी ऑडियंस की फेवरेट बन गई थीं। एक बड़े क्रिकेटर की सास राधिका सालों से पॉलिटिक्स में एक्टिव हैं। इस बार बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ रही हैं।

Usha लाइव हिन्दुस्तानTue, 7 May 2024 09:15 PM
हमें फॉलो करें

1986 में ऋषि कपूर, फलक नाज़ और राधिका सरतकुमार स्टारर फिल्म आई थी ‘नसीब अपना अपना’। इस फिल्म की अनोखी कहानी ने आम ऑडियंस को अपने से जोड़ लिया था। फिल्म में ऋषि कपूर शहर में रह कर फलक के किरदार से शादी करते हैं और गांव में माता-पिता जबरदस्ती टेढ़ी चोटी वाली चंदा से उन्हें ब्याह देते हैं। शहर आ कर चंदो अपने ही पति के घर नौकरानी का काम करती है। ये एक ऐसी कहानी थी जिसमें चंदो की टेढ़ी चोटी और साधारण जीवन हर किसी को लुभाने लगा था। चंदो का ये यादगार किरदार एक्ट्रेस और अब पॉलिटिशियन राधिका सरतकुमार ने निभाया था।

अब ऐसी दिखती हैं चंदों

राधिका ने तमिल फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और तेलुगू, कन्नड़, मलयालम फिल्मों में काम किया। हिंदी फिल्मों में भी उन्हें ऋषि कपूर, जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया है। हालांकि, एक्ट्रेस को जो कामयाबी साउथ सिनेमा से मिली वी हिंदी जगत नहीं दे पाया। फिल्म और टीवी करने के बाद एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों से राजनीती में सक्रीय राधिका अब कुछ ऐसी दिखती हैं। लेकिन आज भी हिंदी ऑडियंस एक्ट्रेस को चंदो के नाम से जानती है।

चुनाव

राधिका अब बीजेपी पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रही हैं। साथ ही समय के साथ उनका चेहरा बदल गया है। एक्ट्रेस को पिछले दिनों चुनाव का प्रचार करते देखा गया था।

लव लाइफ

राधिका की लव लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने 1985 में एक्टर- प्रोड्यूसर प्रताप पोथेन के साथ शादी की थी। ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों अलग हो गए।

दूसरी शादी एक्ट्रेस ने ब्रिटिश रिचर्ड हार्डी से की और देश छोड़ कर लंदन भी जाने को तैयार हो गईं। हालांकि, ये रिश्ता भी नहीं चला। रिचर्ड से हुई शदी से राधिका को बेटी रायने हुई। रायने इंडियन क्रिकेटर अभिमन्यु मिथुन की पत्नी हैं। अभिमन्यु आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेल चुके हैं। वहीं राधिका ने तीसरी शादी एक्टर-पॉलिटिशियन आर सरतकुमार से की जिससे दोनों के दो बच्चे हैं। अब एक्ट्रेस चुनाव कार्यों में बिजी हैं।

ऐप पर पढ़ें