Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडRicha Chadha Answer To Troll Who Comment On Deepika Padukone Wearing Heels No Uterus No Gyan

प्रेग्नेंसी में दीपिका पादुकोण ने पहनी हील्स, ट्रोल करने वालों को ऋचा चड्ढा का जवाब- नो Uterus, नो ज्ञान

दीपिका पादुकोण को प्रेग्नेंसी के दौरान कई चीजों को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अब एक्ट्रेस के सपोर्ट में ऋचा चड्ढा आई हैं।

deepika padukone and richa chadha
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 09:35 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म कल्कि 2898 एडी के प्रमोशन के इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान दीपिका ने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना था और उसके साथ हील्स। दीपिका के हील्स पहनने पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोग कमेंट करने लगे कि उन्हें प्रेग्नेंसी में हील्स नहीं पहननी चाहिए।

क्या बोलीं ऋचा

एक इन्फ्लुएंसर ने दीपिका के सपोर्ट में मैसेज भी किया था कि वह बच्ची नहीं हैं जिन्हें बताया जा सके कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। वह अपने कन्फर्टेबल के हिसाब से कुछ भी पहन सकती हैं। उन्हें किसी की सलाह की जरूरत नहीं है। वहीं उस पोस्ट पर ऋचा चड्ढा का भी कमेंट आया। ऋचा ने कमेंट किया, नो यूट्रस, नो ज्ञान।

बता दें कि ऋचा खुद भी प्रेग्नेंट हैं। वह और अली फजल अपने पहले बेबी के पैरेंट्स बनने का इंतजार कर रहे हैं। ऋचा भी दीपिका की तरह पहली बार मां बनने वाली हैं। दोनों ही प्रेग्नेंसी के दौरान काम कर रही हैं। वहीं दोनों ने फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला में काम किया था जिसमें रणवीर सिंह भी थे। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था।

सोनाक्षी-जहीर को भी किया सपोर्ट

वैसे ऋचा ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर भी कमेंट किया है। उन्होंने दोनों को बधाई देते हुए ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया है। 

ऋचा ने लिखा कि डियन सोना और जहीर। मुझे आप दोनों की सादगी बहुत पसंद आई, आपका एक-दूसरे को लेकर कमिटमेंट और बहुत अच्छा लगा जब आप अपनी टोन में डांस कर रहे थे। आप दोनों के साथ फोटो क्लिक करवाने का मौका नहीं लिया। लेकिन अली और मैं आपको बहुत पसंद करते हैं। आपकी बहुत ही प्यारी जोड़ी है और बुरी नजर वाले तेरा मुंह फालतू। थैंक्स इतनी अच्छी पार्टी के लिए।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें