Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडrenuka swamy case how kannad actor darshan Thoogudeepa planned fan murder on complaint of Pavithra gowda full story

दर्शन सर तुम्हारे साथ...फैन ने ऐसा क्या लिखा जो कन्नड़ एक्टर ने खोया आपा, जानें साउथ की शॉकिंग मर्डर मिस्ट्री

  • Darshan Pavithra gowda Case: एक फैन के मर्डर के कनेक्शन में कन्नड़ एक्टर दर्शन तुगुदीप को पुलिस हिरासत में लिया गया है। इस हत्याकांड की कहानी जो भी सुन रहा है शॉक्ड है। जाने क्या है साउथ इंडस्ट्री का ये सनसनीखेज मामला।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 06:54 PM
हमें फॉलो करें

कर्नाटक का रेणुका स्वामी हत्याकांड पूरे देश में चर्चा में है। वजह कन्नड़ एक्टर दर्शन का इससे कनेक्शन। एक्टर, उसकी को-स्टार गर्लफ्रेंड सहित करीब 15 लोगों को पुलिस ने मर्डर केस में गिरफ्तार किया है। मृतक रेणुका स्वामी एक्टर दर्शन तुगुदीप का बड़ा फैन था। एक्ट्रेस पवित्रा का नाम दर्शन का नाम जुड़ने के बाद वह एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट करने लगा। यह बात पवित्रा को पसंद नहीं आई और उसने दर्शन को बताया। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी। सारे आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। मामले की जांच चल रही है। इस बीच मर्डर की जो खतरनाक कहानी सामने आई वो हम आपके साथ साझा कर रहे हैं।

क्या है रेणुका स्वामी हत्याकांड

दर्शन तुगुदीप जाने-माने कन्नड़ फिल्म एक्टर हैं। बीते मंगलवार पुलिस ने उन्हें रेणुका स्वामी मर्डर केस में गिरफ्तार किया। 9 जून को रेणुका स्वामी की लाश पुलिस को नाले में मिली थी। जांच में इस केस के तार दर्शन से जुड़े मिले और दहलाने वाली कहानी सामने आई है। रिपोर्ट्स हैं कि रेणुका स्वामी ने एक्टर दर्शन की कथित गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा के इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक कमेंट्स और मैसेज किए थे, इस वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया।

कैसे सामने आया दर्शन का कनेक्शन

मामला पुलिस की नजर में तब आया जब कामाक्षीपाल्या इलाके के लोगों ने लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी। मामला पुलिस तक पहुंचा तो 2 लोगों ने पुलिस के पास पहुंचकर जुर्म कुबूला और कहा कि लेन-देने का विवाद बढ़ने पर उनके हाथों रेणुका स्वामी की जान चली गई। पुलिस ने आरोपियों के फोन कॉल्स की डिटेल चेक की तो उन्होंने कई बार दर्शन से बात की थी। घटना वाली डेट पर जब लोकेशन चेक की गई तो आरोपियों और दर्शन की लोकेशन सेम मिली। इस पर पुलिस को लगा कि केस के तार दर्शन से जुड़े हैं। जांच आगे बढ़ी तो पूरा मामला सामने आया और हत्या का मास्टरमाइंड दर्शन निकला।

कौन था रेणुका स्वामी

अब तक सामने आई कहानी के मुताबिक, चित्रदुर्ग का रहना वाला था रेणुका स्वामी एक्टर दर्शक का बड़ा फैन था। वह फार्मेसी कंपनी में काम करता था और दर्शन से जुड़ी हर चीज पर नजर रखता था। वो चाहे दर्शन की शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें हो या को-स्टार पवित्रा से उनका नाम जुड़ना। रेणुका को लग रहा था कि पवित्रा की वजह से दर्शन की शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें आ गई हैं। वह पवित्रा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट्स और उन्हें मैसेज करता रहता था। उनसे कहता था कि वह दर्शन को छोड़ दें। हालांकि इस काम के लिए उसने फेक आईडी बना रखी थी।

पवित्रा को बर्दाश्त नहीं हुए भद्दे कमेंट्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेणुका काफी समय से गंदे मैसेज कर रहा था। वहीं पवित्रा की एक रील पर उसने एक ऐसा कमेंट किया जो पवित्रा को बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने दर्शन से शिकायत की और रेणुका को सबक सिखाने की बात कही। दर्शन ने चित्रदुर्ग फैन क्लब को-ऑर्डिनेटर राघुवेंद्र से बात करके रेणुका की डिटेल ली।

इस कमेंट पर भड़की पवित्रा

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट के मुताबिक, दर्शन ने पवित्रा के एक पोस्ट पर उनकी खिल्ली उड़ाई थी। उसने लिखा था, दर्शन सर तुम्हारे साथ ट्रैवल क्यों नहीं करते हैं। वह सिर्फ अपनी वाइफ विजयलक्ष्मी के साथ दिखते हैं। रहने दो तुम समाज में उनकी रखैल ही रहोगी। यह भी सामने आया है कि रेणुका कई अश्लील मैसेज के साथ अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर भी भेजता था। साथ में लिखता था कि वह दर्शन से ज्यादा दमदार है।

काटी नाक और जीभ

रेणुका की पत्नी सहाना के बयान के मुताबिक, 7 जून की रात को राघवेंद्र ही उनके पति को ले गया था। रेणुका को उसके फेवरिट एक्टर दर्शन से मिलवाने का झांसा दिया गया था। वह आया तो उसे किडनैप करके कामाक्षीपाल्या इलाके की एक झोपड़ी में रखा। आरोप है कि वहां दर्शन ने रेणुका को बेल्ट से पीटा। बताया जा रहा है कि पीटने के बाद दर्शन वहां से निकल गया और गुर्गों को रेणुका को खत्म करने का आदेश दे दिया। उन लोगों ने उसे लोहे की रॉड से दागा, लाठियों से पीटा, बुरी तरह टॉर्चर किया और दीवार से दे मारा। इसके बाद उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद उन लोगों ने दर्शन को बताया कि काम हो गया है और सुपारी के रुपये भी मांगे। इसके बाद लाश को नाले में बहा दिया। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर्स ने बताया है कि रेणुका का जबड़ा तोड़ा गया था, नाक और जीभ भी काटी गई थी।

30 लाख दी थी सुपारी

बताया जा रहा है कि दर्शन ने उन लोगों को इस काम के लिए 30 लाख रुपये दिए थे। वहीं जो 2 लोग इल्जाम अपने सिर पर लेने आए थे उन्हें 5 लाख रुपये दिए गए थे। पुलिस ने 30 लाख रुपये के लेन-देन की डिटेल में निकाल ली है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेणुका की कई हड्डियां टूटी पाई गईं, 15 घाव थे और खोपड़ी की हड्डी में फ्रैक्चर आया है। इस मामले में दर्शन, पवित्रा सहित 15 लोगों को अरेस्ट किया गया है। लेटेस्ट अपडेट्स में यह भी सामने आ रहा है कि दर्शन ने मामला बढ़ते देख पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर्स को भी 1 करोड़ रुपये ऑफर किए थे। कहा था कि रेणुका की मौत को नैचुरल डेथ दिखा दें।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement