Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडRaveena tandan faces falls allegations of assaulting old age woman, read the truth

रवीना टंडन के घर के बाहर लगे CCTV में रिकॉर्ड हुई असलियत, एक्ट्रेस पर लगाए झूठे आरोप?

  • रवीना टंडन के घर के बाहर CCTV में रिकॉर्ड हुआ विवाद का पूरा मामला, करीबी ने बताया एक्ट्रेस ने किया बीच-बचाव।

raveena tandon
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSun, 2 June 2024 02:02 PM
हमें फॉलो करें

रवीना टंडन के वायरल वीडियो के बाद अब केस से जुड़ी सच्चाई बाहर आ गई है। आज सुबह से इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस को भीड़ को शांत करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में एक्ट्रेस धक्का देने और नहीं मारने की अपील करती दिखाई दे रही हैं। ये मामला एक्ट्रेस के घर के बाहर का है। पीड़ित पक्ष की तरफ से एक्ट्रेस पर नशे की हालत में महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप लगाया गया था। लेकिन खार पुलिस ने अपने स्टेटमेंट में इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है।

ये था पूरा मामला

TOI को दिए बयान में पुलिस ने कहा कि रवीना टंडन का ड्राइवर घर के बाहर गाड़ी पार्क करने के लिए रिवर्स कर रहा था। दूसरा पक्ष वहीं से गुजर रहा था जो ड्राइवर पर चिल्लाने लगा। पुलिस के मुताबिक न तो किसी को चोट लगी और न ही किसी का सिर फूटा था। दूसरे पक्ष ने ड्राइवर को मारने के लिए घेर लिया। झगड़े की आवाज सुनकर रवीना घर के अंदर से बाहर आई और लड़ाई शांत करवाने की कोशिश की जो वायरल वीडियो में नज़र आ रहा है।

एक्ट्रेस पर लगाए झूठे आरोप?

रवीना के करीबी ने बताया कि एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों के साथ घर में थी। घटना के बारे में सुनकर एक्ट्रेस बाहर आई और अपने ड्राइवर को भीड़ से बचाने लगीं। इस दौरान दूसरा पक्ष ड्राइवर और एक्ट्रेस को गालियां देने लगा। रवीना के नशे में होने की बात भी झूठी बताई जा रही है। ये सारा मामला एक्ट्रेस के घर के बाहर लगे CCTV फूटेज में भी रिकॉर्ड हुआ है। मामला खार पुलिस स्टेशन तक पहुंचा लेकिन दोनों ही पक्षों ने FIR दर्ज नहीं करवाई।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें