Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडRashmika Mandanna shares a note tells why she is not celebrating success of Animal

ब्लॉकबस्टर हुई 'एनिमल', फिर क्यों सक्सेस का जश्न नहीं मना रहीं रश्मिका मंदाना? लिखा नोट

Rashmika Mandanna Animal: रश्मिका मंदाना ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया और बताया कि क्यों वह एनिमल की सक्सेस को एंजॉय कर पा रही हैं। उन्होंने अपनी दो सेल्फी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानSun, 25 Feb 2024 04:57 PM
हमें फॉलो करें

Rashmika Mandanna Animal: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। फिल्म को लेकर लोग दो गुटों में बंटे दिखे। कई वजहों से इसकी आलोचना भी हुई। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी ने लीड रोल किया। फिल्म की सफलता को लेकर रश्मिका मंदाना ने एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने बताया कि क्यों सक्सेस का क्रेडिट नहीं ले रहीं। उन्होंने मिरर सेल्फी तस्वीरें भी शेयर की हैं लेकिन अपना चेहरा नहीं दिखाया है। उन्होंने चेहरे को फोन से कवर कर रखा है।

शेयर किया लंबा-चौड़ा नोट

रश्मिका ने नोट में लिखा, "हाय दोस्तों, मैं अपना पूरा चेहरा नहीं दिखा सकती क्योंकि यह एक नई फिल्म का लुक है और मैं हमेशा की तरह फिल्म टीम से पहले इसका खुलासा नहीं कर सकती लेकिन शूटिंग अच्छी चल रही है। बस आपको बताना चाहती हूं सभी जानते हैं... इसके अलावा एक और चीज है जिसके बारे में मैं बात करना चाहती थी। यह कहा जा रहा है कि 'वह अपनी सक्सेस का ऑनरशिप नहीं ले रही है'।"

शूटिंग में बिजी रश्मिका

रश्मिका आगे कहती हैं, 'ओके, तो बात ये है कि मुझे पता है कि प्यार और फिक्र की वजह से ऐसा होता है। हमने एक बहुत बड़ी फिल्म (एनिमल) दी है और लोगों ने इसे बहुत पसंद किया। मैं भी इसको एंजॉय करने के लिए कुछ समय निकालना चाहती थी, जैसा कि हर कोई चाहता है लेकिन मैं अपनी फिल्म रिलीज के अगले दिन सेट पर वापस आ गई थी इसलिए मैं ऐसा नहीं कर पाई। ढेर सारे इंटरव्यू और कार्यक्रम हुए। मुझे काम के लिए रात भर जर्नी करनी पड़ रही है। मैं अपने करियर की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों की शूटिंग कर रही हूं।'

फैन्स का किया शुक्रिया

कमेंट सेक्शन में रश्मिका ने कहा, 'मेरी टीम और मेरी पीआर टीम ने मुझसे इस बारे में बात की कि हमें कैसे एक्टिव रहना चाहिए। जैसा कि मैंने पहले ही कहा था कि रिलीज के अगले दिन मैं सेट पर वापस आ गई थी मेरी आने वाली फिल्म के लिए। मुझे समय नहीं मिल सका, लेकिन अगली बार हम इस पर काम करेंगे। मैं वादा करती हूं। मुझे बस विश्वास था कि अच्छा काम खुद बोलेगा और ऐसा हुआ मैं इससे अधिक आभारी नहीं हो सकती।' आगे उन्होंने सभी फैन्स और चाहने वालों का शुक्रिया किया।

ऐप पर पढ़ें