Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडRanveer Singh Look in Brahmastra Part 2 Speculated Look Created Buzz on Instagram

ब्रह्मास्त्र-2 में ऐसा होगा रणवीर सिंह का लुक? तस्वीरों ने मचाई इंस्टाग्राम पर खलबली

  • Ranveer Singh Look: रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को पर्दे पर एक साथ देखना बहुत से फैंस का सपना है। लेकिन क्या अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र-2 के जरिए दर्शकों का वो सपना पूरा कर पाएंगे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 03:41 PM
हमें फॉलो करें

साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। तकरीबन 410 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 431 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म की कहानी ऐसे मोड़ पर खत्म हुई जिसके बाद फैंस लगातार दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के अगले पार्ट को लेकर कयासों का सिलसिला चल रहा है और इसी बीच रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद यह उनकी ब्रह्मास्त्र-2 के लिए तैयारी है।

रणवीर सिंह का ब्रह्मास्त्र-2 से लुक

फिल्म के सेकेंड पार्ट का नाम ब्रह्मास्त्र : पार्ट 2 - देव होगा। माना जा रहा है कि दूसरे पार्ट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। निर्देशक अयान मुखर्जी इस फिल्म के जरिए इंडस्ट्री के सबसे बड़े दो सुपरस्टार्स (रणवीर सिंह और रणबीर कपूर) को एक साथ ला सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ सकती है। रणवीर सिंह की नई पोस्ट की बात करें तो इसमें वो बढ़ी हुई दाड़ी के साथ नजर आ रहे हैं। एक्टर के कैप्शन में हालांकि कुछ नहीं लिखा है।

कब रिलीज होगा ब्रह्मास्त्र का पार्ट-2?

कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा- अगर यह देव के किरदार का लुक है तो भाई आग लगने वाली है सेकेंड पार्ट में। बता दें कि साल 2023 में खबर आई थी कि रणवीर सिंह को पार्ट-2 में देव का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया गया है। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिए हैं। जहां तक फिल्म की रिलीज की बात है तो खबर है कि फिल्म साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण जलास्त्र का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं, वहीं रणवीर सिंह अग्निदेव के किरदार में नजर आएंगे।

जावेद अख्तर ने किया 'चंदू चैंपियन' का रिव्यू, बताया कैसी लगी कार्तिक की फिल्म?

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें