Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडRanbir Kapoor Ramayana To Become India Most Expensive Movie With 100 Million Budget Know Truth

क्या देश की सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही है रणबीर की रामायण, रिलीज से पहले ही तोड़ सकती है रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की फिल्म रामायण के बजट को लेकर ऐसी रिपोर्ट सामने आई है जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो जाएंगे।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 14 May 2024 08:23 AM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर की फिल्म रामायण की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म काफी चर्चा में है। फिल्म को लेकर नए अपडेट्स आते रहते हैं। कुछ दिनों पहले सेट से रणबीर, सई पल्लवी और बाकी एक्टर्स की फोटोज लीक हुई थीं जो काफी वायरल हुई थी। वहीं अब फिल्म के बजट को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसे सुनकर आपको भी झटका लगेगा। ऐसा कहा जा रहा है कि यह भारत की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है।

क्या है फिल्म का बजट

इस फिल्म को ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पहली बार पौराणिक फिल्म का बजट 100 मिलियन अमेरिकी डॉलर होगा, सिर्फ 'रामायण: पार्ट वन' के लिए। हालांकि टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक जूम से बात करते हुए एक सोर्स ने इस खबर को गलत बताया है। यह सब फिगर बताकर सिर्फ दर्शकों को एक्साइटेड कर रहे हैं। सच तो यह है कि इतना बड़ा बजट पॉसिबल नहीं है। अब तक जो बजट का अनुमान लग रहा है वह है 500-550 करोड़। इससे ज्यादा अगर बजट जाएगा तो वो घातक होगा। वे लोग रामायण को बड़ा बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बात का भी ध्यान रखा जाएगा कि इतना बजट ना रखें कि उसे वसूलना ही मुश्किल हो।

राम बनने के लिए रणबीर की मेहनत

ऐसा कहा जा रहा है कि रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए रणबीर स्ट्रिक्ट डाइट ले रहे हैं और वर्कआउट भी कर रहे हैं। हाल ही में जब उनकी सेट से फोटो वायरल हुई थी तो वह और सई दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर दोनों के लुक की तारीफ भी हुई थी।

फिल्म पर पूरा फोकस

नितेश तिवारी फिल्म पर पूरा फोकस कर रहे हैं और हर चीज का ध्यान रख रहे हैं ताकि दर्शकों को शिकायत का मौका ना मिले। दरअसल, नितेश तिवारी की रामायण से पहले ओम राउत की आदिपुरुष फिल्म आई थी जिसमें प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन लीड रोल में थे। फिल्म के डायलॉग्स और वीएफएक्स को लेकर काफी नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला था। इतना ही नहीं कई राज्य में तो फिल्म को बैन करने तक की मांग उठी थी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें