Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडRanbir Kapoor Hidden Social Media Accounts old chats with Mahira Khan Viral

क्या रणबीर कपूर ने छिपाई फर्जी अकाउंट की बात? पहचान बदल कर रख रहे बॉलीवुड पर नजर!

  • Ranbir Kapoor Instagram Account: रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम और X पर नहीं होना फैंस ने लंबे वक्त तक मिस किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक रेडिट यूजर ने कुछ स्क्रीनशॉट्स के साथ यह दावा किया था कि एक्टर सोशल मीडिया पर छिपी हुई पहचान के साथ बाकी सेलेब्रिटीज को फॉलो करते हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 24 Feb 2024 05:55 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके नाम से ढेरों हैशटैग और फैनपेज हैं जिन पर एक्टर से जुड़ी तस्वीरें और खबरें पोस्ट की जाती हैं। करीना कपूर खान के बेटे जहांगीर अली खान की बर्थडे पार्टी में जब रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ पहुंचे तो ये क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं और फैंस ने फिर एक बार रणबीर कपूर का सोशल मीडिया पर नहीं होना मिस किया। लेकिन हाल ही में Reddit पर दावा किया था कि इंस्टाग्राम पर Reymar_1528 नाम से रणबीर कपूर का अनऑफिशियल अकाउंट है।

क्या रणबीर ने छिपाई फर्जी अकाउंट की बात?

सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि यह नाम Neymar और उनके नाम Ranbir का कॉम्बिनेशन है। नेमार वो दिग्गज खिलाड़ी हैं जिन्होंने एफसी बार्सिलोना के लिए फुटबॉल खेला है। ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान उनसे यह सवाल किया गया था कि क्या यह उनका इंस्टाग्राम पर अनऑफिशियल अकाउंट है? तो एक्टर ने ऐसा होने से इनकार कर दिया, हालांकि फैंस ने उनके चेहरे पर उस वक्त एक बनावटी मुस्कान भी नोटिस की। सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि इस नाम (Reymar_1528) में 1528 रणबीर और आलिया के बर्थडे को बताता है।

माहिरा खान के साथ X पर चैट के स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया यूजर ने अपनी बात को साबित करने के लिए कहा कि इस अकाउंट को बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर अयान मुखर्जी फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं अनुराग बसु और संदीप रेड्डी वांगा को भी इस अकाउंट से फॉलो किया गया है। ऐसा लगता है कि इसी यूजर आईडी से रणबीर कपूर X पर भी हैंडल चला रहे थे। सोशल मीडिया यूजर ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए जिनमें इस अकाउंट के जरिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ थोड़ी चिटचैट की गई थी।

आलिया और करीना चलाती थीं फर्जी अकाउंट

हर कोई यह जानने को बेताब था कि क्या वाकई रणबीर कपूर एक छिपी हुई पहचान के साथ सोशल मीडिया पर अकाउंट चला रहे हैं ताकि बॉलीवुड सितारों से जुड़ी खबरों के बारे में अपडेट रह सकें। मालूम हो कि करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल अकाउंट बनाने से पहले बताया था कि वह इंस्टाग्राम पर सालों तक फर्जी अकाउंट के साथ मौजूद रहीं ताकि बॉलीवुड से जुड़ी हलचल के बारे में अपडेट रह सकें। आलिया भट्ट ने भी एक बार फर्जी अकाउंट चलाने को लेकर हिंट दिया था।

ऐप पर पढ़ें