Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडPushpa The Rule Fame Allu Arjun Did Not Change After Getting Huge Success

'पुष्पा' के बाद रत्ती भर नहीं बदले अल्लू अर्जुन, सड़क किनारे ढाबे पर खाना खाते आए नजर

  • Pushpa The Rule: सड़क किनारे पुष्पा फेम एक्टर अल्लू अर्जुन की खाना खाते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और लोग शॉक्ड हैं कि वो इतने कामयाब एक्टर बनने के बाद भी आज इतने ग्राउंडेड हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 21 May 2024 09:05 PM
हमें फॉलो करें

साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन अपने ग्राउंडेड नेचर के लिए जाने जाते हैं। पुष्पा फेम एक्टर को हाल ही में सड़क किनारे एक ढाबे पर खाना खाते स्पॉट किया गया। ये तस्वीरें कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। लोग इंस्टाग्राम पर एक्टर के डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ कर रहे हैं। तस्वीरों में कपल को ढाबे में बैठकर खाना खाते देखा जा सकता है और उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं है कि उनकी तस्वीरें ली जा रही हैं।

अल्लू अर्जुन की तस्वीरें हुई वायरल

एक फैन ने ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "अल्लू अन्ना और स्नेहा गारू। एक सड़क किनारे बने ढाबे पर स्पॉट किया। इस इंसान की सादगी का लेवल दिल जीत लेता है।" एक फैन ने अल्लू अर्जुन का वो कोलाज पोस्ट किया है जिसमें एक तरफ अल्लू अर्जुन की वो तस्वीर है जिसमें दिखाया गया है कि वो फिल्म पुष्पा की रिलीज से पहले कैसे थे और अब पुष्पा पार्ट 1 की रिलीज के बाद भी वो कितने ग्राउंडेड हैं यह दिखाया गया है।

सक्सेस के बाद भी वैसे ही हैं अर्जुन

एक एक्टर ने लिखा है कि पुष्पा जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद भी अल्लू अर्जुन के भीतर जरा भी घमंड नहीं आया है। वह आज भी ऐसे ही हैं जैसे पहले हुआ करते थे। बता दें कि फिल्म पुष्पा- द राइज नेशनल हिट थी और अब इस फिल्म के सेकंड पार्ट का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का टीजर और एक गाना रिलीज कर दिया गया है और अब इसके ट्रेलर का इंतजार है।

कब रिलीज होगा पुष्पा का दूसरा पार्ट?

फिल्म का दूसरा पार्ट 'पुष्पा - द रूल' इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होनी है और इसे लेकर जबरदस्त बज बनाया जा रहा है। निर्देशक सुकुमार की यह फिल्म क्या पिछली फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा। पिछली बार की तरह इस बार भी इसे ऑरिजनली तेलुगू भाषा में बनाया जा रहा है, लेकिन इसे हिंदी, तमिल, मलयालम और अंग्रेजी में भी डब करके रिलीज किया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें