Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडPushpa 2 The Rule Makers Shoot Climax With Tight Security Banned Phones On Sets

ऐसे शूट हुआ था 'पुष्पा 2' का क्लाइमैक्स, मेकर्स नहीं चाहते थे लीक हो एक भी फोटो

  • Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा-2’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। जानिए कैसे शूट हुआ था फिल्म का क्लाइमैक्स।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 29 May 2024 10:30 PM
हमें फॉलो करें

Pushpa 2 The Rule Climax: 'पुष्पा - द रूल' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा - द राइज' ब्लॉकबस्टर हिट थी और इसके बाद से ही फिल्म इस फिल्म के सेकंड पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। पहला पार्ट ऐसी जगह खत्म हुआ था कि इसके आगे की कहानी जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड है। फिल्म की रिलीज में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है और इसी बीच खबर आई है कि मेकर्स ने 'पुष्पा-2' का क्लाइमैक्स शूट करते वक्त बहुत ज्यादा एहतियात बरता था।

क्लाइमैक्स की शूटिंग में रखी गई टाइट सिक्योरिटी

सियासत की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने पुष्पा-2 की शूटिंग के वक्त इतनी सेफ्टी बरती थी कि सेट पर मोबाइल फोन्स तक लाने की इजाजत नहीं थी। जिसे भी किसी खास वजह से सेट पर लाने की इजाजत दी गई उसे मोबाइल से तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए खासतौर पर मना किया गया था। डायरेक्टर सुकुमार नहीं चाहते थे कि किसी भी सूरत में फिल्म के क्लाइमैक्स से जुड़ा एक सीन भी लीक हो जाए।

फिल्म 'पुष्पा - द रूल' का बजट 500 करोड़ से ज्यादा

बता दें कि रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा-2 का कुल बजट 500 करोड़ रुपये है। मूल रूप से तेलुगू भाषा में बनी इस फिल्म को हिंदी, तमिल और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त रखी गई है और हाल ही में इसका नया गाना भी रिलीज कर दिया गया है। इस जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर मूवी में अल्लू अर्जुन ने एक लाल चंदन की तस्करी करने वाले गैंग्सटर का किरदार निभाया है जो वक्त के साथ बहुत बड़ा हो जाता है।

उम्मीद से कहीं ज्यादा बड़ी है अल्लू अर्जुन की नई फिल्म

रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि यह फिल्म दर्शकों कि कल्पना से कहीं ज्यादा बड़ी है। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि पुष्पा-2 बहुत बड़ी फिल्म होने वाली है। हमने पहले पार्ट में दर्शकों को काफी पागलपन दिखाया था और अब पार्ट-2 में हमें पता था कि जिम्मेदारी बड़ी है, क्योंकि दर्शकों की उम्मीद हमसे कहीं ज्यादा बढ़ चुकी है।"

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें