Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडPushpa 2 The Rule Fans Fans Threaten to File Court Case as Allu Arjun Movie Got Postponned

Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन के फैंस ही बन गए मुसीबत, मेकर्स को कोर्ट में घसीटने की दी धमकी

  • Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर बदले जाने से अब फैंस का पार

Pushpa 2 The Rule
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 08:12 AM
हमें फॉलो करें

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा-2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है। तकरीबन 500 करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट की कमाई रिकॉर्ड तोड़ रही थी। डायरेक्टर सुकुमार के निर्देशन में बन रही 'पुष्पा-2 द रूल' सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन फिर काम पूरा ना हो पाने के चलते हाल ही में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। अब यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी। जहां एक तरफ मेकर्स को इससे VFX और कुछ सीन्स की शूटिंग तसल्ली से निपटाकर फैंस को एक क्वालिटी फिल्म देने का वक्त मिल गया है वहीं फैंस खफा हैं कि मेकर्स ने फिर एक बार अपना वादा तोड़ा।

'पुष्पा' फैंस ने दी कोस्ट में केस की धमकी

सोशल मीडिया पर दर्शक नाराज होते और मेकर्स को धमकियां देते नजर आए। फिल्म के पार्ट-2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे एक फैन ने X पर लिखा, "फिल्म जून 2024 में रिलीज होनी थी। अब इसे दिसंबर 2024 के लिए क्यों पोस्टपोन किया गया है? क्या मेकर्स के लिए यह सब मजाक है। दर्शकों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। मैं पुष्पा कम्युनिटी की तरफ से कोर्ट में केस करूंगा कि फिल्म को जितना हो सके जल्दी से जल्दी रिलीज किया जाए।" मालूम हो कि 'पुष्पा - द रूल' का टीजर और गाने रिलीज होने के बाद फैंस आश्वस्त थे कि इस बार फिल्म 15 अगस्त को ही रिलीज होगी।

सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

एक शख्स ने नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "हमने पुष्पा-2 के लिए लंबा इंतजार किया है और अब यह सब? बिलकुल भी स्वीकार्य नहीं है। क्या आप लोगों को पता है कि इसका हमारे लिए क्या मतलब है? हम एक-एक दिन गिन रहे थे। जरा सोचकर देखो।" एक फैन ने लिखा, "हे भगवान। अब फिर से तारीख बदल दी। आखिर कितनी बार इस फिल्म की रिलीज डेट बदली जाएगी? पुष्पा-द रूल के मेकर्स, यह बहुत गलत है।" लाइव हिन्दुस्तान ने आपको बताया था कि फिल्म के कई सीन दोबारा शूट होने हैं और VFX का भी काफी काम बकाया है।

क्या अपनी लागत निकाल पाएगी यह फिल्म?

मेकर्स को डर था कि यह सारा काम समय रहते नहीं पूरा हो पाएगा जिसकी वजह से रिलीज डेट बदली जाएगी। सारा गुणा-गणित जोड़ने के बाद भी मेकर्स डेडलाइन पर चल रहे थे और इस बात का लगातार रिस्क बना हुआ था कि अगर समय रहते फिल्म पूरी नहीं हो सकी तो मेकर्स को आखिरी मौके पर रिलीज डेट में बदलाव करना पड़ेगा। फिल्म के अल्लू अर्जुन का लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है और इस बार फिल्म में एक्शन और थ्रिलर का लेवल पहले से कहीं ज्यादा रखा जाएगा। अल्लू अर्जुन के फैंस में इस फिल्म को लेकर अलग ही लेवल का क्रेज बन चुका है। लेकिन क्या फिल्म अपनी लागत निकाल पाएगी? जल्द पता चलेगा।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें