Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडpriyanka chopra talks about bollywood rejection says she was rejected roll because someone s girlfriend was cast

प्रियंका चोपड़ा को शुरुआत में मिला था बॉलीवुड में रिजेक्शन, बोलीं- किसी की गर्लफ्रेंड को...

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक पॉडकास्ट में बताया कि शुरुआत में उन्हें बॉलीवुड में बहुत से रिजेक्शन्स मिले। उन्होंने कहा कि रिजेक्शन हैंडल करना आसान नहीं होता है।

Priyanka Chopra (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 27 April 2024 02:00 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें मिले रिजेक्शन्स के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने उन घटनाओं को याद किया जब उन्हें फिल्मों में रोल नहीं मिलते थे। इस पॉडकास्ट में उन्होंने कहा कि रिजेक्शन्स को हैंडल करना आसान नहीं होता है। उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे एक बार उन्हें फिल्म में कास्ट नहीं किया गया था क्योंकि उनकी जगह किसी की गर्लफ्रेंड को कास्ट कर लिया गया था।

'रिजेक्शन्स से डील करना बहुत मुश्किल'

पॉडकास्ट 'रीड द रूम' में उन्होंने कहा कि रिजेक्शन्स से डील करना बहुत मुश्किल होता है। खासकर वैलिडेशन पर मिलने वाली नौकरियों में। उन्होंने कहा कि कितने लोग आपकी मूवी देखने आ रहे हैं या आपके डायरेक्टर को आपका काम कैसा लगा या आपका कास्टिंग एजेंट आपके बारे में क्या सोच रहा है, यह सब सब्जेक्टिव होता है। ऐसे में रिजक्शन्स हैंडल करना आसान नहीं होता है।

प्रियंका ने गिनवाए रिजेक्शन्स के कारण

आगे उन्होंने बोला कि मैनें मूवी इंडस्ट्री में बहुत से कारणों से बहुत से रिजेक्शन्स देखे हैं। उन्होंने कहा कि कभी उन्हें कहा जाता था कि वो रोल के लिए ठीक नहीं हैं, कभी फेवरेटिज्म की वजह से तो कभी किसी की गर्लफ्रेंड को कास्ट कर लिया मूवी में, इन सब कारणों से मैनें रिजेक्शन्स देखे हैं।

उन्होंने कहा कि मैनें रिजेक्शन्स को बहुत पहले ही अपना लिया था। उन्होंने कहा कि मैनें बहुत पहले ही मान लिया था कि रिजेक्शन सच में है। आगे प्रियंका ने कहा, " हम कह सकते हैं कि मैं इससे बेहतर हूं, मैं कॉन्फिडेंट हूं, लेकिन ऐसा होता नहीं है।" उन्होंने कहा कि आपको खुद को रिजेक्शन महसूस होने देना चाहिए। यह शोक मनाने जैसा है। मैं उनमें से हूं जो ऐसा करती हूं। बहुत पहले ही काम में रिजेक्शन्स के साथ मैनें अपनी पीस बना लिया था।

सिमी ग्रेवाल के एक पुराने इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि कैसे बॉलीवुड में कोई भी उनके साथ काम नहीं करना चाहता था। उन्होंने बताया था कि लगभग डेढ़ साल तक कैसे उन्हें बॉलीवुड में रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें