Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडpreity zinta comeback rajkumar santoshi film sunny deol lahore 1947 aamir khan production dimple girl shares photos

सनी देओल के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी प्रीति जिंटा, फिल्म सेट से शेयर की तस्वीरें

प्रीति जिंटा अपने फैंस के लिए गुड न्यूज लेकर आई हैं। प्रीति जिंटा ने अपनी एक फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। प्रीति जिंटा लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 24 April 2024 03:06 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। प्रीति जिंटा ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए शूट भी शुरू कर दिया है। इस बीच प्रीति जिंटा ने फिल्म सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। प्रीति जिंटा ने हाल ही में आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म 'लाहौर 1947' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी है।

'लाहौर 1947' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट की चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में फिल्म के क्लिप बोर्ड पर आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड लिखा है। उसके नीचे 'लाहौर 1947' लिखा हुआ है। क्लिप बोर्ड पर आपको डायरेक्टर राजकुमार संतोषी का नाम भी दिख जाएगा।

प्रीति जिंटा ने अपने पोस्ट में राजकुमार संतोषी के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों हंसते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। प्रीति जिंटा लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। 

 

आखिरी 2018 में फिल्मों में नजर आईं थीं प्रीति जिंटा

फिल्म में लीड रोल में प्रीति जिंटा के साथ सनी देओल नजर आएंगे। इससे पहले सनी देओल और प्रीति जिंटा 'हीरोः लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई' और 'फर्ज' जैसी मूवी में साथ नजर आए थे। प्रीति जिंटा आखिरी बार फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भी प्रीति जिंटा के साथ सनी देओल नजर आए थे।

बता दें, ये पहली बार होगा जब सनी देओल, आमिर खान और राजकुमार संतोषी पहली बार एक साथ कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में विक्की कौशल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अली फज़ल, शबाना आज़मी, मिथुन चक्रवर्ती और सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल भी नजर आएंगे।

ऐप पर पढ़ें