Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडPoonam Pandey Bathroom Video says Ex boyfriend leaked it Physical fight wanted to trim my hair Lockup show

Poonam Pandey का बाथरूम वीडियो Ex बॉयफ्रेंड ने किया था लीक, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- वो मेरे बाल…

Poonam Pandey Bathroom Video: सालों पहले एक्ट्रेस पूनम पांडे का एक बाथरूम वीडियो लीक हुआ था। अब एक्ट्रेस ने उस घटना पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इसके लिए अपने एक्स बॉयफ्रेंड को जिम्मेदार ठहराया है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 May 2024 03:08 PM
हमें फॉलो करें

पूनम पांडे अक्सर किसी ना किसी विवाद के चलते हेडलाइंस में रहती हैं। कुछ महीनों पहले पूनम पांडे तब खबरों में आईं थी जब उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर उड़ाई थी। इसके लिए पूनम पांडे को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि, वो पहली बार नहीं था जब पूनम पांडे किसी कंट्रोवर्सी के चलते खबरों में आईं थीं। एक बार सोशल मीडिया पर उनका बाथरूम वीडियो लीक हो गया था। उस वक्त लोगों को लगा था कि पब्लिसिटी के लिए पूनम ने खुद अपना वीडियो लीक किया था। अब एक्ट्रेस ने उस लीक वीडियो को लेकर सच्चाई बताई है।

एक्स बॉयफ्रेंड ट्रिम कर देता पूनम के बाल

Hauterrfly को दिए एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने बताया कि उनका बाथरूम वीडियो उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने लीक किया था। उन्होंने कहा, "मुझे आज भी याद है और मैं इसे कभी नहीं भूल पाऊंगी। हम एक दूसरे से लड़ रहे थे। मुझे अपने आप को बचाना था। उसने ट्रिमर उठाया और वो मेरे बाल ट्रिम करने वाला था। किसी तरह मैनें उससे ट्रिमर छीना और कमरे से भाग निकली। मैं भाग निकली, लेकिन मेरा फोन कमरे में ही छूट गया था। मैं रोते-रोते अपने घर पहुंची और अपने पापा को पूरा मामला बताया। उन्होंने उस लड़के को फोन किया और कहा क्या कर रहा है तू मेरे बेटे के साथ।"

एक्स बॉयफ्रेंड ने किया था वीडियो लीक

आगे पूनम पांडे ने बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने तब उन्हें बाथरूम वीडियो लीक करने की धमकी दी। उसने मेरे पापा के फोन से मुझसे बात की और कहा, "अगर तुम वापस नहीं आई, मैं वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर दूंगा।" मैनें उससे कहा कि मैं वापस नहीं आ रही हूं। उसने कहा कि मैं सच में वीडियो पोस्ट कर दूंगा और उसने कर दिया। पूनम ने कहा कि मुझे कभी नहीं लगा था कि वो ऐसा करेगा। मुझे लगा था कि वो इतना नीचे नहीं गिरेगा।

पूनम ने कहा कि इस वीडियो ने उनकी जिंदगी खराब कर दी। उन्होंने कहा कि उससे खराब बात तो ये थी कि वीडियो पोस्ट करने के बाद उसके दोस्त उसकी तारीफ कर रहे थे। पूनम ने बताया कि उसके दोस्त उससे कह रहे थे कि 'तू तो रॉकस्टार है बॉस', 'तू तो हीरो बन गया'।

बता दें, पूनम पांडे का जब बाथरूम वीडियो लीक हुआ था तो यूट्यूब ने उसे ब्लॉक कर दिया था। पूनम पांडे हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप में दिखी थीं। वहीं, पूनम बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

ऐप पर पढ़ें