Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडPolitical leader Request Shah Rukh Khan To Visit His Ailing Mentor Eric D Souza Soon

शाहरुख खान के मेंटर भाई एरिक डी सूजा हैं बीमार, कांग्रेस नेता ने की मिलने की अपील, कहा- आखिरी कोशिश है

शाहरुख खान के मेंटर की तबीयत बहुत खराब है और ऐसे में कांग्रेस नेता ने एक्टर से अपील की है।

shah rukh khan
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 10:45 PM
हमें फॉलो करें

कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग ने ट्विटर पर शाहरुख खान से एक अपील की है। उन्होंने शाहरुख के लिए मैसेज लिखा है कि वह अपने पुराने गुरु से मिलने जाएं गोवा में क्योंकि उनकी तबीयत काफी खराब हो रही है। दरअसल, जरिता ने शाहरुख के स्कूल के गुरु का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत काफी बिगड़ रही है और वह चाहती हैं कि शाहरुख उनसे जल्द मिलें।

किससे मिलने की अपील हुई

उन्होंने यह भी लिखा कि मुंबई, गोवा से ज्यादा दूर नहीं है और सिर्फ घंटे भर की फ्लाइट है। उनकी तबीयत ज्यादा खराब है और वह ज्यादा बोल नहीं सकते हैं। यह मेरी आखिरी कोशिश है शाहरुख खान तक पहुंचने की कि वह भाई एरिक डीसूजा से मिलें। भाई की तबीयत खराब हो रही है। आपको पता है उनका हम सबकी लाइफ को बनाने में हाथ है। आपका उनसे मिलना उनके लिए बड़ी बात होगी। इस अंधेरे में यही आशा है।

 

कौन हैं ब्रदर डिसूजा

जरिता ने एक शाहरुख और ब्रदर डिसूजा का वीडियो भी शेयर किया है एक शो से। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा कि जो लोग भी शक कर रहे हैं उन्होंने मैं यह वीडियो दिखा दूं कि शाहरुख और ब्रदर डिसूजा का क्या कनेक्शन है। समझिए कि ब्रदर डिसूजा उनके गुरु थे, एक गाइडिंग लाइट की तरह। मैं अपने गुरु के लिए यह कर रही हूं।

वीडियो शो जीना इसी का नाम है शो का है जहां शाहरुख और ब्रदर डिसूजा 15 साल बाद मिलते हैं। किंग खान फिर कहते हैं कि मैं हमेशा यह कहता हूं और फिर कह रहा हूं कि मेरे लिए पैरेंट्स के बाद अगर कोई है तो वो हैं ब्रदर डिसूजा।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें