Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडPM Narendra Modi Oath Ceremony Shah Rukh Khan And Akshay Kumar At Rashtrapati Bhavan Video Goes Viral On Social Media

काला सूट...बालों में चोटी बांधे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे शाहरुख खान, अक्षय कुमार को देखते ही लगाया गले

  • शाहरुख और अक्षय के अलावा इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार भी पहुंचा है। इनके अलावा कंगना रनौत, अनुपम खेर, रजनीकांत, विक्रांत मैसी, राजकुमार हिरानी, कैलाश खेर और अनिल कपूर शामिल कार्यक्रम में मौजूद हैं।

Shah Rukh Khan And Akshay Kumar
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 9 June 2024 08:28 PM
हमें फॉलो करें

PM Modi Oath Ceremony: आज यानी 9 जून को इतिहास के पन्नों पर सुनहरे अक्षरों से लिखा जाएगा। आज दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ है। मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम पद के लिए शपथ लेता देखने के लिए तमाम फिल्मी सितारे पहुंचे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और अक्षय कुमार भी इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने पहुंचे। शाहरुख इस दौरान अपने लुक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही अक्षय के देखते ही उन्होंने एक्टर को गले लगाया।

शाहरुख खान पर टिकी सबकी नजरें

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों पहुंचे। ऐसे में जब शाहरुख खान ने एंट्री मारी तो सभी की नजरें उनपर ही जाकर ठहर गई। इस दौरान शाहरुख का लुक देखने लायक था। शाहरुख ने काला सूट और काला चश्मा पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने बालों में चोटी बनाई थी। एक्टर का ये लुक बस देखने लायक था। शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी पहुंची हैं।

अक्षय को देखते ही लगाया गले

धानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भी पहुंचे हैं। शाहरुख के आने से पहले ही अक्षय कुमार वहां पहुंच चुके थे। दोनों ने एक-दूसरे को देखा और गले लगा लिया। दोनों का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर कोई इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देता नजर आ रहा है। बता दें कि शाहरुख और अक्षय के अलावा इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार भी पहुंचा है। इनके अलावा कंगना रनौत, अनुपम खेर, रजनीकांत, विक्रांत मैसी, राजकुमार हिरानी, कैलाश खेर और अनिल कपूर शामिल कार्यक्रम में मौजूद हैं।

 

ये ऐतिहासिक पल है…, रजनीकांत से अजय देवगन तक, सभी ने नरेंद्र मोदी को दी बधाई

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें