Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडParineeti Chopra and Raghav Chadha Marriage Decided to get Marry First Then Knew Each Other

परिणीति ने राघव से मिलते ही कर लिया था शादी का फैसला, बाद में जाकर हुई दोनों की जान-पहचान

  • Parineeti Chopra and Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें राघव से मिलने के 5 मिनट के भीतर पता था कि वो इस शख्स से शादी करेंगी। जबकि वो तब यह तक नहीं जानती थीं कि यह शख्स शादीशुदा तो नहीं है, इसके बच्चे तो नहीं हैं, उसकी उम्र क्या है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 28 April 2024 06:48 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी इंडस्ट्री की कुछ सबसे खूबसूरत प्रेम कहानियों में गिनी जाती है। जहां एक्ट्रेस पहले किसी राजनेता की जीवन साथी बनने को तैयार नहीं थीं, वहीं जब उनकी नजरें राघव से टकराईं तो वह खुद को उनके प्यार में पड़ने से रोक नहीं पाईं। दोनों की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी और पहली बार देखने पर परिणीति ने पहचाना ही नहीं कि यह शख्स कौन है। अगले दिन साथ में नाश्ता करने के बाद परिणीति ने गूगल पर राघव के बारे में सर्च किया और तब उन्हें उनके बारे में पता चला। एक इंटरव्यू में परिणीति ने बताया कि दोनों की शादी को लेकर कोई फॉर्मल बातचीत कभी नहीं हुई।

परिणीति ने राघव के बारे में गूगल करके किया था पता

लेकिन बावजूद इसके करीब 5 मिनट बात करने के बाद ही परिणीति आश्वस्त हो गई थीं कि वो राघव से शादी करना चाहती हैं। राघव और परिणीति की शादी पिछले साल ही हुई थी। राज शिमानी के पॉडकास्ट में परिणीति चोपड़ा ने बताया, "हम लंदन में एक इवेंट के दौरान मिले थे और आमतौर पर मैं हैलो-हाय करती हूं और आगे बढ़ जाती हूं लेकिन इस बार मैंने कहा कि चलो ब्रेकफास्ट पर मिलते हैं। हमारी टीम को जोड़ लिया जाए तो कुल 8-10 लोग थे। हम अगली सुबह ब्रेकफास्ट पर मिले और मुझे बिलकुल अंदाजा नहीं था कि यह आदमी कौन है, क्या करता है। मैंने वाकई नजरें उठाकर ब्रेकफास्ट के दौरान उनकी तरफ देखा।"

मुलाकात के 5 मिनट के अंदर ले लिया था यह फैसला

परिणीति चोपड़ा ने बताया, "मैंने पता किया कि वो क्या काम करते हैं और फिर मुझे अहसास हुआ कि कुछ हफ्ते बाद नहीं, कुछ दिन बाद ही, कि हम शादी करने जा रहे हैं।" चमकीला फेम एक्ट्रेस ने बताया, "मैं कसम खाकर कहती हूं कि राघव से मिलने के 5 मिनट के भीतर ही मुझे पता था कि मैं इस आदमी से शादी करूंगी। मुझे यह तक नहीं पता था कि वो शादीशुदा तो नहीं है, कि उसके बच्चे तो नहीं हैं, उसकी उम्र क्या है.... उन्होंने बस मेरे सामने बैठकर ब्रेकफास्ट किया था, और मैं इस इंसान की तरफ देखकर सोच रही थी कि मुझे इस आदमी से शादी करनी है।" परिणीति ने कहा कि यह ऐसा था जैसे भगवान की आवाज मेरे मन में गूंज रही हो।

शादी पहले ही तय थी, बाद में जाकर हुई जान पहचान

परिणीति ने बताया कि अगले कुछ ही दिनों में उन्होंने और राघव चड्ढा ने बातचीत शुरू कर दी और फिर धीरे-धीरे दोनों ने एक दूसरे को जानना शुरू किया। एक्ट्रेस ने बताया, "जाहिर तौर पर हमारी एक दूसरे के प्रति फीलिंग्स डेवलप हुईं और बाकी सब हुआ। हम एक दूसरे से कहा करते थे कि परिवार का क्या, बच्चों का क्या, वैल्यूज का क्या। इंटरव्यू वाले वक्त में भी यह तय था कि हम शादी करेंगे, हमने जाना एक दूसरे को बहुत बाद में है।" बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने जहां हाल ही में दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म चमकीला की है, वहीं राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के जाने-माने नेता हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें