Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडPanchayat 3 Pankaj Jha On Irrfan Khan Says Bollywood Took Too Long To Recognise Late Actor Talent We should question

इरफान खान को लेकर पंचायत के विधायक जी ने इंडस्ट्री पर साधा निधाना, पंकज झा ने कहा- बॉलीवुड ने उनके साथ बहुत देर तक...

  • पंकज झा ने फिल्मों, टेलीविजन और वेब शो में कई तरह के किरदार निभाए हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इरफान खान को लेकर बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड ने एक्टर के टैलेंट को पहचानने में बहुत कर दी है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 03:09 PM
हमें फॉलो करें

Panchayat's Pankaj Jha On Irrfan Khan: अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज 'पंचायत' का तीसरा सीजन इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीरीज की कहानी ही नहीं इसके किरदार भी  दर्शकों के फेवरेट हैं। पंचायत के जीतू भैया ही नहीं बल्कि इसमें विधायक जी के किरदार ने भी खूब वाहवाही लूटी। विधायक जी का किरदार एक्टर पंकज झा ने निभाया है। पंकज इन दिनों लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दिवंगत एक्टर इरफान खान के लेकर बात की है। उन्होंने इरफान का नाम लेते हुए इंडस्ट्री पर निशाना साधा है।

इरफान का नाम लेकर पंकज ने साधा इंडस्ट्री पर निशाना

पंकज झा ने फिल्मों, टेलीविजन और वेब शो में कई तरह के किरदार निभाए हैं। हाल ही में उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को अपना एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्टर ने इरफान खान को लेकर बात करते हुए कहा कि एक्टर के टैलेंट को पहचानने में बॉलीवुड ने बहुत देर कर दी है। इसी बात को लेकर उन्होंने इंडस्ट्री की आलोचना की है। पंकज ने इरफान की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा, 'मेरा मानना है कि अभिनेताओं को फिल्में देखने से बचना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि जो भी वो देखते हैं उसकी नकल करने लगते हैं। आज, मुझे लगता है हर एक्टर किसी न किसी की नकल कर रहा है। इंडस्ट्री में केवल एक अभिनेता थे जो असली थे, वह इरफान खान थे। उन्होंने अभिनेताओं के लिए एक बेंचमार्क सेट किया है और हर कोई उस बेंचमार्क तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उस तक पहुंचना आसान नहीं है।'

इंडस्ट्री से करना चाहिए सवाल

उन्होंने आगे कहा, 'हमें इंडस्ट्री से सवाल करना चाहिए कि इरफान खान जैसी सच्ची प्रतिभाओं को पहचानने में उन्हें इतना समय क्यों लगता है। इतनी देर तक उनके टैलेंट को क्यों नहीं पहचाना?' बता दें कि इरफान खान का निधन 2020 में हो गया था, उनका जाना आज भी उनके चाहने वालों को तकलीफ देता है। यही नहीं हाल ही में पंकज झा ने बिना पंकज त्रिपाठी का नाम लिए ही उनको लेकर बात की थी।  

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें