Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडPanchayat 3 Composer Lalit Pandit upset with singer Kumar Sanu Shah Rukh DDLJ Songs Credit kabhi kabhi galat baatein

'तुझे देखा तो ये जाना सनम' को लेकर कुमार सानू से क्यों नाराज हैं ललित पंडित, बोले- कभी-कभी गलत बातें

Lalit Pandit Upset With Kumar Sanu: शाहरुख की फिल्म DDLJ के गाने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' के कंपोजर ललित पंडित ने सालों बाद गायक कुमार सानू से जताई नाराजगी।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 06:07 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खानी की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से है। इस फिल्म को देश-विदेश दोनों से बहुत प्यार मिला। वहीं, इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं। हालांकि, अब इस फिल्म के लिए गाना कंपोज करने वाली जोड़ी जतिन-ललित के ललित पंडित ने कुमार सानू संग नाराजगी व्यक्त की है। 

कुमार सानू से क्यों नाराज हैं ललित पंडित?

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में ललित पंडित ने कहा कि ये थोड़ा परेशान करने वाला है कि तुझे देखा तो ये जाना सनम गाने वाले कुमार सानू ने गाने के बोल लिखने वाले आनंद बक्शी और गाने के लिए संगीत तैयार करने के लिए हमें (जतिन-ललित) कभी क्रेडिट नहीं दिया। उन्होंने कहा कि उनका (कुमार सानू) लगातार ये कहना कि ये'मेरा गाना है, मेरा गाना है', ये बात अच्छी नहीं है। 

क्रेडिट को लेकर क्या कही बात?

कंपोजर ललित पंडित ने कहा कि एक गाना कभी भी पूरी तरह के किसी गायक का नहीं होता है। कंपोजर गाने के कर्ता-धर्ता होते हैं। वो ये तय करते हैं कि उनका गाना कौन गाएगा। ये गाना कुमार सानू के करियर का सबसे अच्छा गाना था और इसके लिए आनंद बक्शी और हमें क्रेडिट नहीं देना अच्छी बात नहीं थी। 

कुमार सानू ने फिर कभी YRF के साथ नहीं किया काम

कंपोजर ललित पंडित ने बताया कि 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' के बाद, कुमार सानू ने कभी भी यश राज फिल्म्स के साथ काम नहीं किया। गाने को बनाने के दौरान कुछ घटनाएं हुई थीं जो अप्रिय थीं। उन्होंने कहा, "यश राज बैनर की DDLJ आखिरी फिल्म थी जिसके लिए कुमार सानू ने गाया। यशजी ने उनसे फिर कभी नहीं गवाया। कभी-कभी गलत बातें हो जाती हैं।"

ललित पंडित ने बताया कि इस घटना के बाद भी उनके कुमार सानू के साथ अच्छे रिश्ते थे। उन्होंने कहा कि हम केवल काम के वक्त लड़ते थे। उन्होंने कहा कि कलेश तो सभी गायकों के साथ होते थे जब हम गना बनाते थे। 

बता दें, ललित पंडिन ने हाल ही में पंचायत 3 के लिए गाने कंपोज किए और 90 के दशक के सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने इन गानों को गाया है।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें