Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडPahlaj Nihalani Reveals About Late Actress Divya Bharti She Continued Shoot After Stepping On Nail On Her Leg

निकल रहा था खून, उसने अपने पैर बांधे..., दिव्या भारती को लेकर पहलाज निहलानी ने बताई हैरान करने वाली बात

  • प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी इन दिनों लगातार खबरों में छाए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में गोविंदा और डेविड धवन संग अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। वहीं, अब उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती से जुड़ा एक हैरान करने वाला किस्सा बताया।

Divya Bharti
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 01:30 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिनकी मौत आज भी एक रहस्य बनीं हुई है। दिव्या भारती भी उनमें से एक हैं। दिव्या की मौत ने मानों पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। महज कुछ ही वक्त में दिव्या ने इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया उसे पाना शायद ही किसे लिए मुमकिन हो। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उस रात क्या हुआ था, जब दिव्या की मौत हुई थी। ऐसे में अब बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर पहलाज निहलानी ने दिव्या भारती से जुड़ी एक ऐसी बात बताई जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

दिव्या भारती को लेकर प्रोड्यूस ने बताई हैरान करने वाली बात

प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी इन दिनों लगातार खबरों में छाए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में गोविंदा और डेविड धवन संग अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। वहीं, अब उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती से जुड़ा एक हैरान करने वाला किस्सा बताया। पहलाज निहलानी ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती संग अपने बॉन्ड को लेकर बात की। दिव्या ने पहलाज की फिल्म 'शोला और शबनम' में काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। पहलाज निहलानी ने फिल्म की शूटिंग से दिवंगत एक्ट्रेस को लेकर कुछ बातें बताई हैं।

नहीं रुक रहा था खून

पहलाज ने सिद्धार्थ कनन संग इंटरव्यू में बताया कि दिव्या 'शोला और शबनम' के लिए दिन में करीब 20 घंटों तक शूटिंग करती थीं, लेकिन कभी इस बात की शिकायत नहीं की। फिल्म में एक सीन होता था, फिर डांस होता था और फिर दूसरा सीन शूट किया जाता था, लेकिन दिव्या बिना थके बिना कुछ कहे अपना काम करती थीं। एक बार तो शूटिंग के दौरान ही उनका पैर कील पर पड़ गया और वो अंदर तक घुस गया था। इसके बाद भी दिव्या ने बिना किसी को बताए शूटिंग की। पहलाज ने बताया, ' उस वक्त वहां पर डेविड धवन नहीं थे। मैं वहां मॉनिटर के पास था और जब वह शॉट से वापस आई, तो मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि उसे चोट लगी है। दिव्या ने रुमाल मांगा और अपने पैर को बांधा ताकि खून रुक जाए। लेकिन खून रुक ही नहीं रहा था, जब मैंने देखा तो मैंने तुरंत पैकअप के लिए फोन किया और उन्हें डॉक्टर के पास ले गया।'

अस्पताल जाने को नहीं थीं तैयार

निहलानी से बताया कि इसके बाद दिव्या की मां को फोन किया गया और सारी बता बताई गई। वो ना ही हॉस्पिटल जाने को तैयार थी न घर पर इलाज कराने के लिए। इसके बाद सुबह 6 बजे दिव्या मेरे कमरे में आईं और मेरे सीने पर बैठकर बोलीं,  'चलो उठो, तुम अभी तक क्यों सो रहे हो?' उन्होंने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि आम तौर पर हम सुबह जल्दी शूटिंग करते थे। ऐसे में दिव्या को शूटिंग कैंसिल करना ठीक नहीं लगा रहा था। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें