Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडNetflix Top 5 Horror Thriller Movies to Watch this Weekend Climax will Blow Your Mind

क्लाइमैक्स में माथा पकड़ बैठे थे लोग, दमदार है इन 5 हॉरर-थ्रिलर फिल्मों का एंड

  • Netflix Top 5 Horror Thriller Movies: घर बैठे कुछ ऐसा देखना चाहते हैं जिसमें थ्रिलर भी हो और दिमाग हिलाने देने वाली कहानी भी? तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में जो आपके लिए परफेक्ट चॉइज हो सकती हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 1 May 2024 07:45 PM
हमें फॉलो करें

Netflix Top Movies: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो कहते हैं कि हॉरर फिल्में देखकर हमें डर नहीं लगता? अगर हां, तो चलिए आज आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें देखकर ना सिर्फ आप हर रात अंधेरे में जाने से डरेंगे बल्कि जिनके ख्याल आपको हफ्तों तक सताते रहेंगे। इन फिल्मों की खास बात यह भी है कि इनके क्लाइमैक्स बहुत दमदार हैं। यानि जहां आप शुरू से आखिर तक अपने सोफा से चिपके रहेंगे वहीं फिल्म का अंत आपको सिर पकड़ लेने पर मजबूर कर देगा।

In the Tall Grass

इन द टॉल ग्रास (In the Tall Grass)

लिस्ट की शुरुआत करते हैं एक ऐसी फिल्म से जिसकी कहानी आपको काफी हद तक रिलेट करती लग सकती है। कई बार ऐसा होता है कि जब आप किसी अनजान रास्ते के गुजर रहे होते हैं और कोई आपसे मदद मांग लेता है। ऐसे में आप समझ नहीं पाते कि यहां पर मदद करना ठीक होगा या नहीं। कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं है। 'इन द टॉल ग्रास' (In the Tall Grass) एक ऐसी ही फिल्म है जिसमें सुनसान रास्ते पर झाड़ियों के पीछे से आती मदद की आवाज को फॉलो करके एक परिवार बहुत बड़ी आफत में फंस जाता है।

Gerald's Game

जेराल्ड्स गेम (Gerald's Game)

लिस्ट में दूसरे नंबर पर हमने रखा है दिमाग घुमा देने वाली फिल्म 'जेराल्ड्स गेम' (Gerald's Game) को। यह फिल्म आपको सोचने पर मजबूर कर देती है कि अगर कभी हम इस तरह की सिचुएशन में फंस जाए तो अंजाम कितना खतरनाक हो सकता है। सेक्सुअल फैंटेसी के चक्कर में एक कपल बहुत दूर जंगलों में स्थित एक खूबसूरत प्रॉपर्टी पर जाता है। यहां गड़बड़ तब होती है जब वाइफ को बिस्तर पर हथकड़ियां लगाने के बाद पति को हर्ट अटैक आ जाता है और अब वो औरत इस सुनसान जंगल में मौजूद घर में हथकड़ियों से बंधी हुई पड़ी है।

It Follows

इट फॉलोज (It Follows)

लिस्ट में तीसरे नंबर पर हमने रखा है साल 2015 में आई फिल्म 'इट फॉलोज' (It Follows) को। अगर आप दोस्तों के साथ घर पर बैठकर कुछ ऐसा देखना चाह रहे हैं जिसे सभी एन्जॉय कर पाएं तो यह फिल्म ठीक रहेगी। यह फिल्म एक लड़की की कहानी सुनाती है जो रिलेशनशिप के चक्कर में एक ऐसी आफत साथ ले आती है जिससे पीछा छुड़ाना ही अब उसका और उसके दोस्तों का मिशन बन गया है।

Texas Chainsaw Massacre

टेक्सस चेनसॉ मैसकर (Texas Chainsaw Massacre)

अगर आपको ब्लड और वॉयलेंस देखकर मितली नहीं आती है तो आप घर बैठे फिल्म Texas Chainsaw Massacre को भी ट्राय कर सकते हैं। इस फिल्म की पूरी सीरीज ही एक अलग तरह की फैन फॉलोइंग रखती है। फिल्म देखने के पहले आपको यह पक्का कर लेना जरूरी है कि आप वॉयलेंस और हद से ज्यादा दर्द वाले सीन देखकर परेशान नहीं होते हैं।

The Ritual

द रिचुअल (The Ritual)

लिस्ट में आखिरी नंबर पर हमने फिल्म द रिचुअल (The Ritual) को रखा है। इस फिल्म को पहले भी कई कैटेगरीज में हमने सजेस्ट किया है लेकिन इस फिल्म की कहानी सस्पेंस-थ्रिलर और हॉरर के लिहाज से काफी दमदार है। कुछ दोस्त यादगार वक्त बिताने के लिए साथ में ट्रैकिंग पर निकलते हैं लेकिन फिर सुनसान जंगल में उन्हें कुछ ऐसी चीजों का सामना करना पड़ता है जिससे निपटना बहुत मुश्किल होगा। फिल्म का क्लाइमैक्स आपके रोंगटे खड़े कर देता है। इसके सीन आपको अकेले में डराने के लिए काफी हैं।

ऐप पर पढ़ें