Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडnawazuddin Siddiqui trolled for not singing national anthem people says abhi sar tan se juda gana hota to zaroor gaate

राष्ट्रगान के वक्त कुछ ऐसा करते दिखे नवाजुद्दीन सिद्धीकी, भड़के ट्रोल्स बोले- अभी सिर तन से जुदा...

  • एक इवेंट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी राष्ट्रगान के समय चुपचाप दिखाई दिए तो लोग भड़क गए हैं। कुछ लोग उनके बॉयकॉट की बात कर रहे हैं तो कुछ पाकिस्तान का सपोर्टर बता रहे हैं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 04:22 PM
हमें फॉलो करें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक क्लिप की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर हैं। उनका एक वीडियो वायरल है जिस पर लोग काफी नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल एक इवेंट के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टेज पर कई लोगों के साथ खड़े हैं। सभी लोग राष्ट्रगान गा रहे हैं लेकिन नवाज लिपसिंक करते नहीं दिख रहे। इस वीडियो पर कुछ लोग नवाज के सपोर्ट में लिख रहे हैं तो कई ने ट्रोल किया है।

वीडियो में शांत दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नवाज के साथ खड़े सारे लोग जन गण मन गा रहे हैं जबकि नवाज मुंह चलाते नहीं दिख रहे। फिल्मी मंत्रा मीडिया ने यह वीडियो शेयर किया है। साथ में लिखा है, शॉकिंग वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी नैशनल एंथम गाते नहीं दिख रहे।

देखें क्या बोले लोग

इस पर एक शख्स ने मजाक में कमेंट किया है, क्या पता वो 'टक्क से' ऐंथम पढ़कर वापस आ गया हो। एक ने लिखा है, शायद वह मन ही मन गा रहा है, तुम लोगों को पता नहीं चल रहा। एक कमेंट है, उसको नहीं आता होगा क्या करे। एक और कमेंट है, पाकिस्तान फैन। एक ने लिखा है, भाई प्लीज बॉयकॉट करो इस आदमी को। नवाज की ट्रोलिंग ट्विटर पर भी चल रही है। एक यूजर ने लिखा है, गुस्ताख ए नवी की एक ही सजा, सर तन से जुदा... ये वाला गाना चल रहा होता तो ये सब जरूर गाते। नवाज के सपोर्ट में कुछ लोगों ने लिखा है कि गा नहीं रहा तो इसका मतलब ये नहीं कि सम्मान नहीं करते।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें