Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडNawazuddin Siddiqui on Will he ever join Politics like Kangana Ranaut Actor joins hand says main uttar pradesh se

क्या कंगना की तरह पॉलिटिक्स में आएंगे नवाजुद्दीन? एक्टर ने जोड़े हाथ, बोले- मैं उत्तर प्रदेश से...

Nawazuddin Siddiqui on Joining Politics: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्म रौतू का राज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में नवाज से पूछा गया कि क्या वो कभी पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगे। आइए जानते हैं एक्टर ने क्या दिया जवाब।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 02:04 PM
हमें फॉलो करें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के सबसे बेस्ट एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। अब उनकी फिल्म रौतू का राज ज्लद ही जी5 पर रिलीज होने वाली है। नवाज इसमें एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक इंटरव्यू में हिस्सा लिया। यहां नवाज ने डिप्रेशन से लेकर अपनी करियर की शुरुआत और राजनीति में एंट्री तक पर बात की। इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया कि क्या वो कभी पॉलिटक्स में एंट्री करेंगे? आइए जानते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्या दिया जवाब। 

पॉलिटिक्स पर हुआ सवाल, नवाज ने जोड़े हाथ

Jist अनस्क्रिप्टेड को दिए एक इंटरव्यू में पूछा गया कि साल 2024 में बहुत से अभिनेताओं जैसे कंगना रनौत, अरुण गोविल ने लोकसभा चुनाव लड़ा। क्या कभी हम आपको कंगना रनौत, अरुण गोविल तमाम एक्टर्स की तरह पॉलिटिक्स में देख सकते हैं। सवाल सुनते ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने दोनों हाथ जोड़े और कहा कि मेरा जीरो परसेंट इंटरेस्ट है पॉलिटिक्स में। 

नवाज बोले, सवाल ही पैदा नहीं होता

नवाज के जवाब पर होस्ट ने उनसे कहा कि मतलब आप उत्तर प्रदेश से आते हैं। वहां तो रहता ही है कि एक बार ग्लैमर आ गया तो लड़का इमेजिन करता है पॉलिटिक्स में आने का। इसपर नवाज ने कहा, "वो रहता होगा, लेकिन मैं उत्तर प्रदेश से काफी सालों पहले निकल चुका था। मेरा उत्तर प्रदेश वाला थोड़ा-बहुत रह गया है, जो रह गया होगा। बाकी मिक्स हो गया है मेरा। मेरी जो चीजें हैं वो मिक्स हो गई हैं। उन्होंने कहा कि मेरा बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है।" नवाज ने कहा कि सवाल ही पैदा नहीं होता कि मैं राजनीति में आउंगा।

'पॉलिटिक्स के बारे में कभी सोच ही नहीं सकता'

इसके बाद जब नवाज से पूछा गया कि क्यों उनका इंटरेस्ट नहीं है तो नवाज ने कहा कि मैं इतनी सारी चीजें एक साथ नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि मैं घोड़े की नाल जितना ही सोचता हूं और ये तो मैं कभी सोच ही नहीं सकता, पॉलिटिक्स। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें