Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडNawazuddin Siddiqui Daughter Want To Become Actor Folded Her Hands To Her Teacher

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी बनना चाहती हैं एक्टर, कहा- उसने हाथ जोड़कर...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी भी अपने पिता की तरह एक्टर बनना चाहती हैं। इसके लिए उसने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है।

nawazuddin siddiqui daughter
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 05:49 PM
हमें फॉलो करें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर हैं। हर स्टार की तरह उनके बच्चे भी एक्टिंग में इंट्रेस्टेड होते हैं तो ऐसे ही नवाजुद्दीन की बेटी का भी एक्टिंग में इंट्रेस्ट है। इतना ही नहीं वह इसके लिए ट्रेनिंग भी ले रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खुद अपना एडमिशन किया आर्ट्स क्लास में और ट्रेनर के सामने हाथ तक जोड़ लिए ते। क्या वह बेटी की कोई मदद कर रहे हैं तो जानें इस पर एक्टर ने क्या कहा।

खुद करवाया एडमिशन

दरअसल, फिल्म कम्पैनियन से बात करते हुए नवाजुद्दीन ने बताया कि उनकी 14 साल की बेटी शोरा ने एक्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है। उसने खुद आर्ट फैकल्टी में अपना एडमिशन करवाया, हाथ जोड़कर टीचर के सामने और कहा कि मुझे एक्टिंग सीखनी है।

उन्होंने कहा, ‘दोनों फाइनल ईयर में परफॉर्म करेंगे और इसके लिए वो लोग खुद अपने कॉस्ट्यूम बनाएंगे। जो भी प्रॉप्स इस्तेमाल होंगे उन्हें भी वे खुद बनाएंगे। वहीं लास्ट में एक शो होगा जिसे टिकट लेकर खरीदा जाएगा। यह एक किस्म की ट्रेनिंग हैं।’

नवाजुद्दीन से नहीं ले रहीं टिप्स

नवाजुद्दीन से फिर पूछा गया कि क्या उनकी बेटी उनसे कोई टिप्स ले रही हैं तो उन्होंने कहा, ‘घर की मुर्गी दाल बराबर होती है तो वैसा ही है। वह कई फिल्में देखती हैं, वर्ल्ड सिनेमा देखती हैं। वह 14 साल की हैं और हर दिन फिल्म देखती है। एक बार उसने एक पीस बनाया और मुझे दिखाया। मैंने पूछा उससे कि उनसे यह कैसे किया तो उसने कहा कि पापा मैं पूरी तैयारी कर रही हूं। फिल्में देखती हूं मैं तो ऐसा है उसके पैशन। मैं क्या कहूं।’

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें