Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडNatasa Stankovic Shares Shocking Cryptic Post Amid Hardik Pandya Divorce Rumours I Cannot Wait Until Morals

हार्दिक पांड्या से तलाक की अटकलों के बीच नताशा का पोस्ट- मैं इंतजार नहीं कर सकती जब तक...

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उनका एक पोस्ट काफी चर्चा में है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 11:55 PM
हमें फॉलो करें

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ रही है। हालांकि दोनों में से किसी ने अब तक इस मामले पर बात नहीं की है। फिलहाल नताशा मुंबई में ही हैं और अब उन्होंने इन खबरों के बीच एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जो काफी सुर्खियों में है। नताशा ने दरअसल, एक कोट शेयर किया है।

क्या है पोस्ट में

नताशा ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है, 'काफी चीजों के स्टाइल में वापसी आने के बाद, मैं इंतजार नहीं कर सकती जब तक कि मोरल, रिस्पेक्ट और इंटैलिजेंस के वापस ट्रेंड बनने का।' इसके बाद नताशा ने बेटे के साथ वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों प्लांटिंग कर रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को नताशा ने बेटे अगस्तय के साथ कुछ हैप्पी मोमेंट्स की फोटोज शेयर की थीं। दोनों साथ में सोते हुए दिखे। एक वीडियो में बेटा पुशअप्स मारता है। वहीं एक वीडियो में नताशा वर्कआउट करते हुए डांस करती हैं जो काफी वायरल भी हुआ।

2 बार की है शादी

बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 को शादी की थी। इसके बाद दोनों ने फरवरी 2023 में दोबारा हिन्दु और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी। वहीं दोनों के बीच अनबन की खबरें तब आई जब नताशा ने इंस्टाग्राम से पांड्या सरनेम हटा दिया और शादी की फोटोज भी हटा दी थीं। हालांकि कुछ दिनों पहले ही नताशा ने वापस उन फोटोज को अकाउंट में विजिबल कर दिया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें