Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडMunjya Box Office Collection Day 5 Sharvari Wagh Movie Almost Recovers Budget

Munjya Day 5: मंडे टेस्ट में आए 'मुंज्या' के पूरे मार्क्स, बजट निकालने से बस एक कदम दूर

  • Munjya Box Office Collection: शरवरी वाघ की फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और इसकी अभी तक की कुल कमाई बजट निकालने की कगार पर पहुंच चुकी है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 06:41 PM
हमें फॉलो करें

अभय वर्मा और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। सिर्फ 30 करोड़ रुपये की लागत में बनी यह हॉरर कॉमेडी फिल्म सिर्फ 4 दिनों में अपनी लागत निकालने की कगार पर खड़ी है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन सिर्फ 4 करोड़ 21 लाख रुपये था, लेकिन फिर माउथ पब्लिसिटी के दम पर इसकी कमाई हर रोज बढ़ती चली गई। शुक्रवार को रिलीज के बाद अगले ही दिन फिल्म के बिजनेस में तकरीबन 80% का उछाल आया और इसने शनिवार को 7 करोड़ 40 लाख रुपये कमाए।

मुंज्या का चौथे दिन का कलेक्शन

रविवार को फिल्म की कमाई 8 करोड़ 43 लाख रुपये के आंकड़े को छू चुकी थी और सोमवार को भी फिल्म के कलेक्शन में कोई खास बड़ी गिरावट देखने को नहीं मिली। फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन 4 करोड़ 11 लाख रुपये था, जो कि इसके ओपनिंग डे कलेक्शन से बस थोड़ा ही कम है। Sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को फिल्म 2 करोड़ 3 लाख रुपये की कमाई करेगी जिसके साथ ही इसका टोटल कलेक्शन 25 करोड़ से ज्यादा हो जाएगा। फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए मेकर्स ने एक पोस्ट में लिखा, "धुंआधार कमाई के साथ सोमवार को भी मुंज्या ने जनता के दिलों को जीतना जारी रखा है।"

स्त्री और भेड़िया यूनिवर्स का हिस्सा

मेकर्स ने हाल ही में बताया है कि फिल्म 'मुंज्या' की स्क्रीनिंग के दौरान ही 'स्त्री 2' का टीजर चलाया जाएगा। बता दें कि दिनेश विजान प्रोडक्शन की फिल्म 'मुंज्या' का सीधा कनेक्शन 'स्त्री' और 'भेड़िया' के साथ जोड़ा जा रहा है। ये तीनों ही हॉरर कॉमेडी फिल्में सेम यूनिवर्स से निकाली गई हैं और अब देखना होगा कि आगे फैंस को किस तरह एंटरटेन करती हैं। फिल्म 'मुंज्या' को आईएमडीबी पर 10 में से 7.4 की रेटिंग मिली है और इसकी कमाल की कहानी को फैंस खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

क्या है फिल्म 'मुंज्या' की कहानी?

फिल्म की कहानी उस मान्यता पर आधारित है जिसके मुताबिक अगर किसी लड़के की मौत उसके मुंडन के 10 दिन के भीतर हो जाती है तो वह ब्रह्मराक्षस बन जाता है और उसकी आत्मा आने वाली पीढ़ियों को दिखाई पड़ती रहती है। यह राक्षस अपनी अधूरी रह गई इच्छाओं को पूरा करने के लिए अपने वंशजों को परेशान करता रहता है, जिससे बचने के लिए उसकी अस्थियों को एक पेड़ के नीचे गाढ़कर उसकी आत्मा को उससे बांध दिया जाता है। लेकिन क्या हो अगर कोई ब्रह्मराक्षस इस कैद से आजाद हो जाए? यही फिल्म की कहानी है।

वड़ा पाव गर्ल से लेकर चेष्ठा तक, बिग बॉस ओटीटी के लिए कन्फर्म हुए इनके नाम!

ऐप पर पढ़ें