Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडMr and Mrs Mahi Box Office Day 4 Collection Janhvi Kapoor Rajkummar Rao Movie Monday Collection

Mr and Mrs Mahi Box Office Day 4: वर्किंग डे पर भी स्लो रही 'मिस्टर एंड मिसेज माही', सिर्फ इतना रहा कलेक्शन

  • जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है। फिल्म में राजकुमार राव खुद एक बड़े क्रिकेटर बनने का सपना देखते हैं, लेकिन उसे पूरा नहीं कर पाते।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानMon, 3 June 2024 10:59 PM
हमें फॉलो करें

Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टार फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को रिलीज हुई तीन दिन बीत चुके हैं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। एक बार फिर से जाह्नवी और राजकुमार को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे। क्रिकेट पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसे क्रिटिक्स के भी अच्छे रिव्यू मिले हैं। फिल्म में जाह्नवी ने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया है। वहीं, राजकुमार राव ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का दम दिखाया। लेकिन इसका असर बॉक्स ऑफिस पर दिखाई नहीं दे रहा है। इसी बीच अब 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के चौथे दिन के अर्ली रिपोर्ट सामने आ चुकी है। आइए जानते हैं फिल्म ने अभी तक कितना कलेक्शन कर लिया है।

वीकेंड में भी ढीली रही 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

शरन शर्मा के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स-रोमांस ड्रामा 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कहानी काफी अलग है। फिल्म का रिलीज के साथ ही दिव्या खोसला की 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ', राजकुमार राव की 'श्रीकांत' और मनोज बाजपेयी 'भैया जी' के साथ सामना हुआ। ऐसे में फिल्म की कमाई भी कुछ खास नजर नहीं आ रही है। वीकेंड में भी जाह्नवी और राजकुमार की फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई। ओपनिंग डे पर फिल्म ने जहां, 6.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, अब इसके सोमवार के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने सोमवार को खबर लिखने तक 2.15 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 19.00 करोड़ रुपये हो चुकी है। फाइनल रिपोर्ट के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। उम्मीद है कि कमाई में अच्छा अंतर देखने को मिले।

डे वाइज देखें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का कलेक्शन

डे 1- 6.75 करोड़ रुपये

डे 2- 4.6 करोड़ रुपये

डे 3- 5.5 करोड़ रुपये

डे 4- 2.15 करोड़ रुपये (अर्ली रिपोर्ट)

कुल कमाई- 19.00 करोड़ रुपये (अर्ली रिपोर्ट)

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement