Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडMr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 5 Rajkummar Rao and Janhvi Kapoor Movie Business Goes On

Mr and Mrs Mahi Day 5: अभी तो लागत भी नहीं निकाली, जानिए कितना हुआ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

  • Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 5: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए प्रॉफिट जोन में पहुंचने तक का सफर आसान नहीं होगा।

Mr and Mrs Mahi Box Office
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 5 June 2024 07:53 AM
हमें फॉलो करें

Mr and Mrs Mahi Day 5 Box Office: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को बॉक्स ऑफिस पर कोई कॉम्पटिशन नहीं होने का पूरा फायदा मिल रहा है। इस खूबसूरत कहानी को जहां क्रिकेट फैंस एन्जॉय कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रॉककॉम ड्रामा देखने वालों की भी यह पहली पसंद बन चुकी है। लगातार बढ़ती गर्मी के मौसम में जब लोगों के पास एंटरटेनमेंट के ऑप्शन कम ही बचे हैं, ऐसे में शरण शर्मा के निर्देशन में बनी यह हल्की फुल्की फिल्म फैमिली टाइम बिताने के लिए परफेक्ट चॉइज बन गई है। चलिए जानते हैं कि पिछले पांच दिनों में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा है।

कितनी है फिल्म की IMDb पर रेटिंग?

फिल्म को IMDb पर 10 में से 6.9 की रेटिंग मिली है। लेकिन जहां तक कलेक्शन की बात है तो सिनेमा डे वाले दिन थिएटर्स में आई इस फिल्म को 6 करोड़ 75 लाख रुपये की दमदार ओपनिंग मिली थी। लेकिन रिलीज के दूसरे ही दिन बिजनेस घटकर 4 करोड़ 60 लाख रह गया। तीसरे दिन, यानि रविवार को इसने 5 करोड़ 50 लाख रुपये कमाए और इस तरह पहला वीकेंड खत्म होने तक फिल्म का कुल कलेक्शन 16 करोड़ 85 लाख रुपये हो गया।

पांचवें दिन भी सेम ट्रैक पर बिजनेस

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर इस फिल्म के बिजनेस में सोमवार को 60 प्रतिशत की तेज गिरावट देखने को मिली और बिजनेस घटकर सिर्फ 2 करोड़ 15 लाख रह गया। फिल्मों की कमाई के आंकड़े जारी करने वाले प्लेटफॉर्म Sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को भी कमाई लगभग सेम ट्रैक पर ही रही है और इसने 2 करोड़ 10 लाख रुपये का बिजनसे किया है। इस तरह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन 21 करोड़ 10 लाख रुपये हो गया है।

लागत निकालने से अभी कितनी दूर?

फिल्म के विकीपीडिया पेज पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में 40 करोड़ रुपये की लागत आई है। यानि प्रॉफिट जोन में आने के लिए राजकुमार राव की इस फिल्म को अभी 20 करोड़ रुपये और कमाने होंगे। क्योंकि अभी यह फिल्म का पहला ही हफ्ता है, तो ऐसे में इस बात की संभावना प्रबल है कि आने वाले वक्त में यह अपनी लागत निकालकर प्रॉफिट जोन में आ जाए। इसके अलावा म्यूजिक, ओटीटी और डिजिटल राइट्स बेचकर भी फिल्म कमाई करेगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें