Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडmona singh recalls 3 idiots delivery scene it was inspired by aamir khan ex wife reena dutta real life experience

3 इडियट्स के डिलीवरी वाले सीन में आमिर ने असल जिंदगी से ली थी इंस्पिरेशन, रीना दत्ता ने भी किया था ऐसा

  • आमिर खान ने 3 इडियट्स में बच्चे की डिलीवरी वाले सीन में मोना सिंह से कहा था कि वह उन्हें जोर से थप्पड़ मारें। मजेदार बात यह है कि असल जिंदगी में वह अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता से डिलीवरी के टाइम पिट गए थे।

3 idiots
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 6 June 2024 11:07 AM
हमें फॉलो करें

आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। अब मोना सिंह ने 3 इडियट्स का एक किस्सा बताया है। इस फिल्म में वह करीना कपूर की बहन बनी थीं। आमिर ने अपने दोस्तों के साथ उनकी डिलीवरी करवाई थी। अब मोना ने बताया है कि इस सीन को परफेक्ट करने के लिए आमिर खान ने उन्हें जोर से थप्पड़ मारने को कहा था। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि आमिर खान की असल जिंदगी में ऐसा हो चुका है। उनकी वाइफ रीना ने डिलीवरी के वक्त उन्हें थप्पड़ मारा था।

सीन की हुई थी काफी तैयारी

मोना सिंह ने 3 इडियट्स के इस सीन के बारे में न्यूज 18 को बताया, पहले तो डिसकशन ये हो रहा था कि करना क्या है। मैं उन्हें काटूंगी, लात मारूंगी, थप्पड़ मारूंगी या गेट आउट कहूंगी? फिर सब लोग अपने असली एक्सपीरियंस बताने लगे कि मेरी बीवी ने ये किया था वो किया था। तब कन्क्लूजन ये निकला कि मैं आमिर को थप्पड़ मारूंगी।

बॉडीगार्ड्स के सामने मारा थप्पड़

मोना ने बताया, आमिर सर को तो सब जानते हैं, वह परफेक्शन चाहते हैं, वह चाहते थे कि यह असली लगे। बोले, हम इसे एक टेक में करेंगे और तुम्हें मुझे बहुत जोर से थप्पड़ मारना है। मैंने कहा ठीक है, मैं सरदारनी हूं, मैं पूरी एनर्जी में थी और उनके बॉडीगार्ड पीछे खड़े थे और सीन देख रहे थे। सीन के बाद मैंने उनसे पूछा, ये ठीक था। तब उन्होंने हां कहा।

जब असल जिंदगी में हुआ ऐसा

आमिर खान जब कपिल के शो पर आए थे तो उन्होंने बताया था कि पत्नी रीना ने जुनैद के जन्म के वक्त उनको मारा था। उन्होंने बताया था, एक अच्छे पति के तौर पर मैंने सारी ब्रीदिंग एक्सरसाइज सीख ली थीं। जब लेबर काफी इंटेंस हो गया तो मैंने उसे शांत करवाने की कोशिश की। लेकिन मुझे एक थप्पड़ पड़ा, वह बोलीं, ये बकवास बंद करो। उन्हें बहुत दर्द हो रहा था। उन्होंने मेरे हाथ में काट लिया। आमिर खान ने बताया था कि थप्पड़ खाने के बाद भी वह अपनी पत्नी के चेहरे के एक्सप्रेशंस देख रहे थे। हालांकि उनकी वाइफ रीना ने गुस्सा किया था कि वह दर्द से तड़प रही थीं और वह उनके एक्सप्रेशंस देख रहे थे।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें