Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडmira nair tells shabana azmi that Tom Cruise has in his contract that aam log cannot look into his eyes know the truth

टॉम क्रूज से नजरें नहीं मिला सकते आम लोग, मीरा नायर के शॉकिंग दावे पर चौंकी शबाना आजमी

  • मीरा नायर हॉलिवुड में काम कर चुकी हैं। उन्होंने शबाना आजमी को बताया कि टॉम क्रूज की आंखों में आम लोगों को देखने की इजाजत नहीं है। जानें इस पर टॉम क्रूज क्या बोल चुके हैं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 04:20 PM
हमें फॉलो करें

फिल्ममेकर मीरा नायर ने शबाना आजमी के सामने टॉम क्रूज के बारे में कुछ ऐसा बताया जो काफी शॉकिंग है। शबाना तो इस बात से चौकीं ही, उनके फैन्स को भी जानकर हैरानी होगी। मीरा ने बताया कि टॉम क्रूज के कॉन्ट्रैक्ट में है कि कोई डायरेक्टली उनकी आंखों में ना देखे। मीरा बोलीं कि यह हकीकत है और वह इस पर ज्यादा चर्चा नहीं करना चाहतीं। वहीं शबना ने कहा कि स्टार्स जैसे-जैसे बड़े होते जाते हैं असल दुनिया से कटते जाते हैं।

शबाना ने बताया कहां से मिलती है ऊर्जा

मीरा नायर इंडियन-अमेरिकन फिल्ममेकर हैं और हॉलिवुड में काम करने का उन्हें अच्छाखासा अनुभव है। न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में शबाना आजमी से बातचीत के दौरान उन्होंने एक इंट्रेस्टिंग बात बताई। मीरा नायर ने शबाना आजमी से पूछा कि वह खुद को अलग-अलग रोल्स के बीच ऊर्जावान कैसे रखती हैं। इस पर शबाना ने कहा कि कलाकार को जिंदगी से जुड़े रहना चाहिए। जब आप अपने आसपास की चीजों से जुड़े रहते हैं तो यह आपको ऊर्जा देता है। यही अनुभव होते हैं वर्ना स्टार्स बड़े होकर जिंदगी से कट जाते हैं।

मीरा ने बताया क्यों करते हैं टॉम ऐसा

इस पर शबाना आजमी ने उन्हें बताया, टॉम क्रूज के कॉन्ट्रैक्ट में है कि आप उनसे नजरें नहीं मिला सकते। आपको उनकी आंखों में देखने की अनुमति नहीं है। शबाना यह सुनकर हैरान हो गईं और पूछा, 'क्यों?' मीरा ने जवाब दिया, मुझे नहीं पता पर यह कॉन्ट्रैक्ट में है। यह सच है। मीरा ने कहा कि शायद टॉम क्रूज को लगता होगा कि उनका चार्म लोग चुरा लेंगे शायद यह स्क्रीन तक ही रहना चाहिए। वह बोलीं, पता नहीं पर यह सच है।

क्या बोले थे टॉम क्रूज

शबाना ने पूछा कि क्या यह शर्त आम लोगों पर लागू होती है या सेट पर। वह बोलूं, अगर मैं आपकी तरफ देखूंगी नहीं तो ऐक्ट कैसे करूंगी? मीरा बोलीं, एक्टर्स और डायरेक्टर्स उनकी ओर देख सकते हैं लेकिन आम लोग नहीं। मैं आपको बता रही हूं, हो सकता है कि ये बदल गया हो। मीरा बोलीं कि उन्हें किसी के बारे में ज्यादा बात नहीं करनी चाहिए जिसे कि सिर्फ देखा हो।

बता दें कि टॉम क्रूज के आंखों वाले कॉन्ट्रेक्ट के बारे में पहले भी खबरें आ चुकी हैं। हालांकि टूम क्रूज से जब एक बार पूछा गया कि अपने बारे में अजीब खबर क्या सुनी है? इस पर उन्होंने बताया था कि सेट पर काम करने वाले उनकी आंखों में नहीं देख सकते।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें