Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडMeenakshi Seshadri talks about real kissing scene with sunny deol in dacoit i was conservative

मीनाक्षी शेषाद्री ने डकैत फिल्म में सनी देओल को किया था असली किस, बोलीं- मुश्किल था क्योंकि…

  • मीनाक्षी शेषाद्री ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने को-स्टार्स को याद किया। बताया कि एक बार सनी देओल के साथ किसिंग सीन किया था। यह सीन असली था और सनी की वजह से आसानी से हो गया।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 3 June 2024 01:52 PM
हमें फॉलो करें

मीनाक्षी शेषाद्री और सनी देओल की जोड़ी 90 के दशक में काफी पसंद की जाती थी। उन्होंने साथ में घायल, घातक, दामिनी और डकैत जैसी फिल्में की हैं। अब एक इंटरव्यू में मीनाक्षी ने बीते वक्त की कई यादें साझा कीं। उन्होंने डकैत फिल्म के एक किसिंग सीन का जिक्र किया। मीनाक्षी ने बताया कि उन्हें असली किस करना था। सनी देओल ने इसमें काफी मदद की और ये आसानी से हो गया।

सनी देओल हैं सज्जन इंसान

मीनाक्षी शेषाद्री ने जूम से बातचीत में बताया, सनी देओल के साथ उन्होंने पहली बार डकैत फिल्म में काम किया था। वह बोलीं, हमारा एक रोमांटिक गाना था। इसमें हम दोनों नाव पर थे। गाना शुरू होने से पहले उन्हें मुझे किस करना था। यह असली किस था। ये थोड़ा कठिन था क्योंकि मैं थोड़ी कंजर्वेटिव थी। मीनाक्षी ने बताया, वह (सनी) बहुत सज्जन इंसान हैं। वह बहुत रिलैक्स्ड थे और उनके साथ काम करना इतना आसान है कि यह आराम से हो गया। मुझे लगता है कि यही वजह है कि मैंने उनके साथ बाकी दूसरी फिल्में भी कीं। हमारे बीच काफी अच्छी इक्वेशन और समझ थी।

ऋषि कपूर से था अच्छा बॉन्ड

मीनाक्षी ने बताया कि ऋषि कपूर के साथ भी उनकी इक्वेशन काफी अच्छी थी। वह उनसे सेट्स के अलावा भी घर पर मिलती थीं। उन्होंने बताया कि वह बहुत ईमानदार थे। वह बोल देते थे कि डांस अच्छा है बस अपना भरत नाट्यम थोड़ा कम करो। मीनाक्षी ने ऋषि कपूर के दोस्त रणबीर की एक्टिंग की तारीफ भी की।

 

राजकुमार संतोषी करना चाहते थे मीनाक्षी शेषाद्री से शादी, ना कहने पर…

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement